पटना। मानवीय रिश्तों को तार-तार करने की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। शुक्रवार को ऐसा ही एक मामला बिहार की राजधानी पटना से सामने आया है। जिसमें 40 वर्षीय जीजा अपनी 15 साल की साली से जबरन अवैध संबंध बनाता पकड़ा गया। पत्नी ने जब रंगेहाथों पति को छोटी बहन के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा तो इसका विरोध किया। तब पति ने पत्नी को मारपीट कर मामले पर पर्दा डालने की कोशिश की। लेकिन पति के इस घिनौने करतूत पर पर्दा डालने की बजाए हिम्मत दिखाते हुए पुलिस से मामले की शिकायत की।

सलाखों के पीछे भेजा गया आरोपी
मिली जानकारी के अनुसार 40 वर्षीय अधेड़ अपनी 15 साल की नाबालिग साली का पिछले कई दिनों से रेप कर रहा था। विरोध करने पर उससे धमकाता भी था। छोटी बहन ने इसकी शिकायत बड़ी बहन से की। लेकिन शुरुआत में बड़ी बहन को पति के इस करतूत पर विश्वास नहीं हुआ। लेकिन शुक्रवार को पति की इस करतूत का जब पत्नी को पता चला तो वह सीधा थाने पहुंच गई और पति को जेल की सलाखों के पीछे भिजवा दिया। पत्नी ने पति के खिलाफ रेप और मारपीट का मामला दर्ज कराया है।

मधुबनी जिले का रहने वाला है आरोपी
जक्कनपुर थाना क्षेत्र के विग्रहपुर इलाके में रेप की घटना को अंजाम देने वाला व्यक्ति मधुबनी जिले का रहने वाला है। थाना में दर्ज प्राथमिकी में आरोपी की पत्नी ने कहा है कि पिछले कई दिनों से उसका पति कई दिनों से उसकी छोटी बहन के साथ रेप किया करता। इसकी शिकायत जब बहन ने उससे की तो पहले उसे भरोसा नहीं हुआ। लेकिन 7 फरवरी को उसने ने अपनी आंखों से पति को बहन के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इसपर जब उसने विरोध जताया तो आरोपी पति ने उसके साथ मारपीट की। इससे गुस्सा होकर महिला थाने पहुंचे गई और पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here