फिल्म जगत में सबसे ज्यादा नाम बच्चन परिवार का है, वहीं बता दें कि आजकल बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या के अलावा अमिताभ बच्चन की नात‍िन नव्या नवेली नंदा है जो कि काफी ज्यादा चर्चा में रहती हैं। वैसे ये पहली बार नहीं है जब नव्या चर्चा में आई है बल्कि इससे पहले भी इनके बारे में कई सारी बातें सामने आई है। आज ही में नव्या के वर्कआउट का एक वीडियो सामने आया है जो कि इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पांचवी आठवीं दसवीं बारहवीं पास के लिए सरकारी नौकरी करने का बंपर मौका यहां क्लिक करें

विभिन्न पदों पर सीधे इंटरव्यू से निकली भर्तियाँ अप्लाई करने के लिए यहाँ क्लिक करे

आपको बता दें कि ये वीड‍ियो वायरल होने का कारण सिर्फ वर्कआउट प्लेस है। जी हां क्योंकि इस वीडियो में नव्या नवेली न्यूयॉर्क की सड़कों पर एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रही हैं। दरअसल ये वीडियो नव्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया जिसके बाद लोग उसे खूब लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

जी हां इस वीडियो को देखकर कई यूजर्स का कहना है कि नव्य नवेली को ज‍िम के अंदर जाकर एक्सरसाइज करनी चाह‍िए ये सब वो सिर्फ पब्ल‍िस‍िटी के लिए कर रही है। इतना ही नहीं कई ने तो कहा कि नव्या ऐसा करके देश का नाम क्यों खराब कर रही हैं? वहीं दूसरी ओर कई लोगो को नव्या का ये अनोखा अंदाज बेहद ही ज्यादा पसंद आया। हालांकि यह भी सच है कि नव्या नवेली नंदा भले ही लाइम लाइट से दूर रहती हैं लेकिन उनकी तस्वीरें और वीड‍ियो अक्सर चर्चा में रहते हैं।

इसके कुछ ही समय पहले नव्या नवेली की चर्चा जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी को डेट करने की वजह से हो रही थी, जिसके बाद मीजान ने इस बारे में ये साफ कर द‍िया कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त भर हैं। उनके बीच अफेयर या रिलेशनशिप जैसा कुछ नहीं है। इसके अलावा बीते दिन नव्या एक बार खबरों में तब आई थी जब वो ऋषि कपूर से भी मिलने पहुंचीं। नव्या ने ऋषि कपूर और नीतू कपूर के साथ खाना खाते हुए एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here