बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान ने अपनी मह्तवपूर्ण फिल्म पठान के रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है, यह फिल्म शाहरुख खान के लिए काफी महत्वपूर्ण है। जी हां, बॉलीवुड में 30 साल पूरे होने पर अभिनेता ने अपने फैंस को खास तोहफा देते हुए, अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पठान’ की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आने वाले हैं।

आपको बता दें कि ‘पठान’ का पोस्टर जारी करते हुए शाहरुख खान लिखते हैं, ’30 साल….आपका प्यार और मुस्कान अनंत है। चलिए अब ‘पठान’ की बात करते हैं। यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज हो रही है।’ अपने लुक का खुलासा करते हुए शाहरुख खान सोशल मीडिया पर मोशन पोस्टर भी साझा किया है। इस पोस्टर में गन-फ्लेक्सिंग डेंजरस लुक में नजर आ रहे हैं जो एक खतरनाक मिशन के लिए तैयार है।

फिल्म पठान के रूप में शाहरुख के लुक के बारे में पठान फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ कहते हैं, “इस एक्शन थ्रिलर में वह ‘अल्फा मैन ऑन द मिशन’ हैं जो भारत में एक्शन जॉनर में नया बेंचमार्क स्थापित करेगा। जब आपकी फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे सुपरस्टार हों, तो आपको हर मामले में शानदार रहना होगा और मुझे नहीं लगता कि पठान के साथ हम दर्शकों को कहीं से भी निराश करेंगे।

“इस एक्शन थ्रिलर में वह ‘अल्फा मैन ऑन द मिशन’ हैं जो भारत में एक्शन जॉनर में नया बेंचमार्क स्थापित करेगा। यह बात पठान फिल्म के निर्देशक का कहना है। आपको बता दें कि शाहरुख खान पठान फिल्म मे बिल्कुल नये लुक में दिखेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here