पति के मौत का बदला लेने के लिए पत्नी ने रचाई शादी, हत्यारे के खिलाफ रची यह साजिश

3

एक महिला ने अपने पति की मौत का बदला लेने के लिए एक ऐसा जाल बिछाया, जिसको जान हर कोई हैरान हो जाएगा। बीते 3 दिन से वह अपने पति की मौत का बदला लेने के लिए प्रयास कर रहे हैं। हालांकि उसे अपने पति के मौत का किस तरह से बदला लेना था इसका पूरा प्लान बना लिया था। उसने हत्यारे से फ्रेंडशिप की यहां तक कि उसने शादी के लिए भी हामी भर दी और आखिरी मात्र से मौत के घाट उतार दिया।

यह मामला पाकिस्तान के कबायली इलाके बाजौर जिले का है। यहां अभियुक्त महिला के पहले पति की 3 साल पहले मौत हो गई थी लेकिन यह पूरी तरह से साफ नहीं था कि उसकी मौत हुई है या हत्या। मिली जानकारी के अनुसार इसका पता लगाने के लिए महिला ने स्वयं पर पहल कि उसे पता चला कि उसके पति को किसी और ने नहीं बल्कि उसके ही एक दोस्त गुलिस्तान खान ने जहर का इंजेक्शन लगा कर उसे मौत के घाट उतारा था।

महिला को जैसे ही इस बात का पता चलता है वह मन ही मन ठान लेती है कि पति का बदला मैं जरूर लूंगी। उसने जो ठाना उसे करके भी दिखाया। दोस्त गुलिस्तान से उसने बदला लेने के लिए लगातार चार-पांच महीने से प्रयास करती रही लेकिन उसे कोई मौका नहीं मिला। इसके बाद उसने एक प्लान बनाया कि कैसे गुलिस्तान के करीब पहुंचा जाए और अपने बदले को पूरा कर पाऊं।

पुलिस के बताए अनुसार महिला ने गुलिस्तान से शादी करने का फैसला किया हालांकि गुलिस्तान पहले से शादीशुदा था और उसे एक बेटा भी है लेकिन महिला ने गुलिस्तान को पैसे गाड़ी आदि का लालच देकर उसे अपने जाल में फंसा लिया पुलिस ने महिला से पूछताछ की तो उसने बताया कि शादी के बाद अभियुक्त महिला ने गुलिस्तान से कहा कि हमें अपनी सुरक्षा के लिए घर में एक पिस्तौल रखनी चाहिए जिसके बाद गुलिस्तान एक पिस्तौल खरीद लाया।
हत्या के दिन महिला ने पुलिस को बताया कि वह रात को जागती रही करीब 1:00 बजे कमरे में गई और पिस्तौल लेकर गुलिस्तान के कमरे में दाखिल हुई वह गहरी नींद में सो रहा था तभी मैंने उस पर गोली चलाई लेकिन गोली चली नहीं पिस्तौल ने काम नहीं किया।

महिला दूसरे रूम में जाकर पिस्तौल को चेक करती है और फिर गुलिस्तान के कमरे में आकर पहली गोली उसके सिर पर और दूसरी गोली उसके शरीर के दाहिने तरफ मारी। गोली मारने के बाद वह सुबह तक वहीं बैठी रही और लोगों को बताया कि किसी ने उसके पति को मार दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.