पति पत्नी सो रहे थे तभी रजाई में से किर किर की आवाज आने लगी, तो बीवी बोली..

15

प्रेमी और प्रेमिका की बड़ी ही प्यार भरी बाते आपको सुनने को कम ही मिलती होगी मगर इनकी बातो में भी अक्सर कुछ ताने ही छुपे होते है. अगर आप ने इसमें छुपा हुआ ताना समझ लिया है तो फिर तो आप बहुत ही तेज खिलाड़ी हो ये मानना पड़ेगा.

एक बात आपने भी कई बार नोटिस होगी कि बीवी कुछ भी गलत करती है तो फिर पति उसके मायके वालो को सुना देता है. आपने सोचा है कि आखिर ऐसा क्यों होता है? अगर नही पता है तो कोई भी बात नही हम आपको बता देते है और आपकी शंका भी दूर ही कर देते है.

अब सर्दियों का सीजन आ गया है तो सर्दियों में पति पत्नी के बीच में जो रजाई को लेकर रस्साकशी चलती है उसे लेकर के भी एक मजेदार जोक हो ही जाना चाहिए उसके बिना क्या ही अर्थ निकलेगा.

आजकल के बच्चे कितने ज्यादा बेशर्म और कामचोर हो गये है जिसकी हद ही नही है और वैसे इस चक्कर में कुछ मजेदार बाते भी हो ही जाती है जैसे कि अभी यहाँ पर होते हुए भी दिखाई दे रही है और ये काफी हंसाने वाली बात है.

तो ये थे आज के कुछ एक मजेदार जोक्स जो उम्मीद करते है आपको पसंद तो खूब आये ही होंगे और आगे भी हम आपके लिए इस तरह के बढ़िया बढ़िया चुटकुले आपके लिए लेकर के आते रहेंगे ताकि आपका दिन शुभ ही नही बल्कि अति शुभ रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.