14

भाभी जी घर पर है (Bhabhi Ji Ghar Par Hai) सीरियल में मलखान का किरदार निभाने वाले दीपेश भान (Deepesh Bhan) का अचानक निधन (Deepesh Bhan Death) हो गया है। इस खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है। इंडस्ट्री में एक बार फिर से मातम पसर गया है। 41 साल (Deepesh Bhan Age) के दीपेश की अचानक मौत की खबर से दूसरे कलाकार के साथ-साथ शो के क्रू मेंबर्स भी सदमे में है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शनिवार की सुबह वह क्रिकेट खेल रहे थे। इसी दौरान वह अचानक से बेहोश होकर गिर गए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

41 साल के दीपेश भान का निधन

दीपेश भान 41 साल के थे और पूरी तरह से स्वस्थ बताए जा रहे हैं। उन्हें किसी तरह की कोई बीमारी नहीं थी। उनके अचानक निधन की खबर ने उनके साथ काम करने वाले दूसरे स्टार्स को हैरान कर दिया है। सीरियल में मोहन तिवारी का किरदार निभाने वाले एक्टर रोहिताश गौड़ का कहना है कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा। उन्होंने कहा आज हमारा शूट थोड़ा लेट था, तो मुझे लगा कि अपने जिम के बाद सीधा क्रिकेट खेलने चले गए थे। उनका यह फिटनेस रूटीन था, लेकिन खेलने के दौरान वह अचानक जमीन पर गिर गए और तभी बेहोश हो गए। यह खबर सभी के लिए एक बड़ा झटका है।

रोहिताश का कहना है कि दीपेश अपनी सेहत का बहुत ख्याल रखते थे। वह एक फिटनेस फ्रीक थे। ऐसे में उनके साथ हुआ यह हादसा समझ से परे है। पूरी टीम फिलहाल सदमे में है। दीपेश अपने निधन के बाद अपने पीछे अपनी पत्नी और अपने बेटे को अकेला छोड़ गए है।

दीपेश भान अपनी पत्नी, बेटे और माता-पिता को अकेले छोड़ कर चले गए. बता दें कि उनकी कुल संपत्ति 1 करोड़ रुपए से ऊपर थी. वह एक ऐपिसोड़ के लिए 25 से 30 हजार की फीस चार्ज करते थे. इनकी शादी कुछ ही सालों पहले हुई थी और उनके बेटे की उम्र महज 1 साल है.

परिवार पर अचानक बहुत बड़ा दुख टूट पड़ा है. कोई भी दीपेश की निधन की खबर पर यकीन नहीं कर पा रहा है. जो भी स्टार उनकी निधन की खबर सुनता है वह पूरी तरह से चौंक जाता है. खुद शो के असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत ने दीपेश के निधन की खबर की पुष्टि की है. सोशल मीडिया पर अब टीवी स्टार और फैंस ने अभिनेता को श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here