पहली बार करवा चौथ मनाएंगी ये 5 खूबसूरत अभिनेत्रियां, नंबर 3 की शादी के बाद हुआ था बवाल

1. प्रियंका चोपड़ा

1 दिसंबर 2018 को प्रियंका चोपड़ा की शादी अमेरिकी पॉप सिंगर निक जोनस से बड़ी धूमधाम से हुई थी। दोनों ने हिंदू रीति-रिवाजों के साथ ही साथ कैथोलिक रीति रिवाज से भी शादी की। शादी के बाद सोशल मीडिया पर दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हुए थे। वही बात करें वर्कफ्रंट की तो लंबे वक्त बाद प्रियंका फिल्म “द स्काई इज पिंक” से बॉलीवुड में नजर आई है।

2. दीपिका पादुकोण

14 नवंबर 2018 को बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह को अपना जीवन साथी चुना है दोनों की शादी काफी धूमधाम से हुई थी वही शादी में सिर्फ परिवार और खास लोग ही शामिल हुए थे। हालांकि बाद में सभी के लिए ग्रैंड रिसेप्शन्स भी रखे गए थे। शादी के बाद इनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हुई और वही बात करे वर्कफ्रंट की तो दीपिका और रणवीर एक बार फिर जल्द ही बड़े पर्दे पर फिल्म ” 83 ” में एक साथ नजर आने वाले हैं। इनके अलावा दीपिका फिल्म ” छपाक ” में भी नजर आने वाली है।

3. नुसरत जहां

सांसद और बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री नुसरत जहां इस साल 19 जून को निखिल जैन से शादी की दोनों की। दोनों की शादी काफी सुर्खियों में रही थी वही दूसरे धर्म में शादी करने और मांग में सिंदूर लगाने को लेकर नुसरत को काफी विवादों का भी सामना करना पड़ा था।

4. पूजा बत्रा

4 जुलाई 2019 को पूजा बत्रा ने नवाब साह से शादी की। पूजा और नवाब की शादी के बारे में सभी को तब जानकारी मिली जब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी शादी के फोटोज शेयर करना शुरू कर दीए। ऐसे में फैंस के साथ ही साथ सेलेब्स ने भी पूजा-नवाब को शादी की बधाइयां दी।

5. नीति मोहन

15 फरवरी 2019 को नीति मोहन ने निहार पांड्या से शादी की थी। बता दें कि नीति मोहन एक प्लेबैक सिंगर है जबकि निहार पांड्या एक्टर हैं जो फिल्म ” मणिकर्णिका ” में भी नजर आ चुके हैं। नीति-निहार के वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे हालांकि शादी में नीति की तबीयत खराब हो गई थी इसके चलते उन्हें आईसीयू में भर्ती करवाना पड़ गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here