पहले पति को दिया था तलाक :- ऐसा कहा जाता है कि ग्लैमर जगत में रिश्तो की बुनियाद बेहद कमजोर है। यहां किसी भी तरह के रिश्ते मजबूत नहीं होते हैं, खासकर शादी वाले रिश्ते। ग्लैमर जगत में शादियां तो बड़े धूमधाम से होती हैं लेकिन कुछ ही दिनों बाद उस शादी को करने वाला कपल तलाक लेता नजर आता है। ऐसी कई टीवी अभिनेत्रियां हुई है, जो तलाक से गुजर चुकी है। सिर्फ एक ही नहीं बल्कि कई अभिनेत्रियां तो दो-दो तलाक से गुजर चुकी हैं। आज हम भी एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं।

सुनहरा मौका,दिल्ली पुलिस में ट्रैफिक स्टॉफ के विभिन्न पदों पर वेकैंसी – 10th पास जल्द करें आवेदन

सैलरी ₹25000 सुनहरा मौका टाटा कंपनी में निकली है बंपर भर्ती

सैलरी ₹30000 सुनहरा मौका फूडपांडा में 10वीं पास के लिए निकली है 2300 पदों पर भर्ती

स्नेहा वाघ टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री हैं। शायद आप भी अच्छी तरीके से जानते होंगे। इनके पूरी दुनिया में लाखों की संख्या में चाहने वाले हैं। स्नेहा को मुख्य रूप से टीवी सीरियल ‘ज्योति’ में ज्योति नामक रोल निभाने के लिए जाना जाता है। इन्होंने कई अन्य टीवी धारावाहिकों के लिए भी काम किया है।

स्नेहा की शादीशुदा लाइफ में बेहद उतार-चढ़ाव रहे हैं। इन्होंने पहली शादी एक मराठी एक्टर से की थी। कुछ साल बाद उन्होंने पहले पति से इस वजह से तलाक ले लिया क्योंकि उनका पति उन्हें रोज पीटता था। पहले पति से तलाक लेने के बाद स्नेहा ने साल 2015 में इंटीरियर डिज़ाइनर अनुराग सोलंकी से विवाह किया। उनका दूसरा विवाह भी ज्यादा दिन चल नहीं सका। वर्तमान में स्नेहा वाघ अपने दूसरे पति से अलग रह रही हैं, वह उन्हें छोड़ चुकी हैं। स्नेहा वाघ ने तलाक के लिए अर्जी भी दे दी है, जिस पर अभी कार्य चल रहा है।

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ हुए इंटरव्यू में स्नेहा वाघ ने अपनी दोनों शादियों के फेल होने पर खुलकर बातचीत की थी। उन्होंने कहा था- “मैं बहुत ही सशक्त नारी हूं। मैं अपने माता-पिता से बेहद प्यार करती हूं। माता-पिता ही मेरे लिए सब कुछ है, वे मेरे जीवन साथी से भी बढ़कर हैं। ऐसे में मेरा जीवन साथी मेरे माता-पिता के बारे में कुछ भी बोले तो मुझे बर्दाश्त नहीं होता है। अब तक टूटी दो शादियों का यही कारण है।”

अपने इंटरव्यू में स्नेहा वाघ ये भी बोली थी कि वह तीसरी शादी करने के लिए तैयार हैं। स्नेहा के मुताबिक वह शादी के रिश्ते पर पूरा विश्वास रखती हैं और दो शादियां फेल हो जाने से उन्होंने हार नहीं मानी है। वह बहुत जल्द तीसरी शादी करना चाहती हैं। सही लड़का मिलते ही वह तीसरी शादी करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here