इन दिनों उनकी चर्चाएं सोशल मीडिया पर खूब हो रही हैं. कहा जा रहा है कि, तमन्ना बहुत जल्द शादी करने वाली हैं और वो भी पाकिस्तानी क्रिकेटर से. जी हां, पाक खिलाड़ी से तमन्ना भाटिया की शादी की खबरें काफी वायरल हो रही हैं. साथ ही उनकी एक तस्वीर भी वायरल ही रही है जिसमें एक्ट्रेस क्रिकेटर अब्दुल रज्ज़ाक के साथ ज्वेलरी शॉपिंग करते नजर आ रहे हैं.

तमन्ना भाटिया ने बताई सारी सच्चाई
जब एक्ट्रेस की शादी की खबरों ने तूल पकड़ा तो मजबूरन एक्ट्रेस को ही सामने आकर सारी सच्चाई बतानी पड़ी. एक्ट्रेस ने क्या कहा, उससे पहले बता देते हैं कि, तस्वीर साल 2007 की है जब तमन्ना और अब्दुल रज्जाक दोनों को ही दुबई के एक ज्यूलरी शॉप की ओपनिंग के लिए इनवाइट किया गया था. उस समय भी ऐसी खबरें उड़ी थीं. पर सच्चाई तमन्ना ने ही बताई.

तमन्ना भाटिया ने एक इंटरव्यू में बताया कि, “मैं प्यार में होना पसंद करती हूं और मैं इस तरह की अफवाहों को बिल्कुल पसंद नहीं करती. खासतौर से तब जब वो अफवाह मेरी पर्सनल लाइफ से जुड़ी हो.”

बाहुबली से मिली थी पॉपुलैरिटी

मालूम हो कि, तमन्ना ने साल 2005 में फिल्म चांद सा रोशन चेहरा से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. पर उनकी पहली फिल्म से वह ज्यादा पॉपुलर नहीं हुई. लेकिन, उनकी फिल्म बाहुबली से खासा पॉपुलैरिटी मिली.फिल्म में एक्ट्रेस के किरदार और एक्टिंग ने लोगों का खूब दिल जीता. फिलहाल एक्ट्रेस साउथ इंडस्ट्री में ज्यादा दिलचस्पी दिखाने लगी हैं. यहां उन्हें बॉलीवुड से ज्यादा नाम मिला है.

कई बड़े स्टार्स के साथ कर चुकी हैं काम
एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने जब बॉलीवुड में दोबारा से एंट्री की तो उन्होंने कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया. खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ ‘एंटरटेनमेंट’, अजय देवगन के साथ ‘हिम्मतवाला’, सोनू सूद और प्रभु देवा की ‘तूतक तूतक तूतिया’ और ‘हमशक्ल’ जैसी फिल्मों में तमन्ना अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here