9

सुशांत के जाने के एक महीने बाद भी सोशल मीडिया पर फैंस उनकी यादें साझा कर रहे हैं। उनकी वीडियो, तस्वीरों समेत उनसे जुड़े किस्सें भी जमकर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर सुशांत का टैटू वाली तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। कहा जाता है कि सुशांत का इस टैटू से गहरा कनेक्शन है।

दरअसल, सुशांत सिंह ने इस टैटू को अपनी मां के लिए बनवाया था। जब सुशांत 16 साल के थे तभी उनकी मां का निधन हो गय़ा था, सुशांत अपनी मां के बेहद करीब थें,tatto 1इस तरह उनके चले जाने के बाद वह काफी टूट गए थे। किसी तरह उन्होंने खुद को संभाला। सुशांत के पीठ पर बना टैटू साफ जाहिर करता है कि सुशांत अपनी मां को कितना प्यार करते हैं।

इस टैटू को अगर आप गौर से देखेंगे तो आपको दिखाई देगा कि ये ट्रायंगल के बीच एक छोटा बच्चा और उसकी मां है। सुशांत ने ये टैटू साल 2016 में बनवाया था।tattooउन्होंने इसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। कहा जाता है कि सुशांत ये टैटू अपने गर्दन पर बनवाना चाहते थें  लेकिन उनकी बहन ने पीठ पर बनाने का सुझाव दिया था।

बता दें कि एक दफा सुशांत के पिता ने कहा था कि सुशांत काफी मन्नतों के बाद उन्हें मिले थे। वह चार बहनों में इकलौते भाई थे और बहुत लाडले थे। ऐसे में जब उनके परिवार वालों ने उनकी मौत की खबर सुनी तो वह एक दम शॉक रह गए थे। मालूम हो कि सुशांत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगा ली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here