10

मध्‍य प्रदेश में एक दुल्हन के सुहागरात से पहले ही घर छोडकर भाग जाने का मामला सामने आया है जिसने सबको हैरान कर दिया है। वहीं अब दूल्हा इस मामले को लेकर शर्मिंदा है और किसी से कुछ भी नहीं बोल पा रहा है। दरअसल मध्‍य प्रदेश के भिंड कोतवाली के अंतर्गत आने वाले बैरागपुरा निवासी दिवंगत किशन गोपाल सोनी का बेटा मनोज सोनी 35 हजार रूपये में दलाल के माध्यम से एक लड़की को खरीदकर लाया और घर के अंदर ही चुपचाप शादी रचाई लेकिन जब सुहागरात के समय आया तो उससे पहले ही दुल्हन पेट दर्द का बहाना बनाकर फरार हो गयी।

बताया जाता है कि पिता की मौत के बाद सभी भाई अपना घर बसा कर अलग-अलग हो गए थे। ऐसे में मनोज भी अपना घर बसाने की कोशिश में था जिस पर मनोज अपने एक परिचित की सहायता से 35 हजार रुपए देकर एक लड़की खरीद लाया। इसके बाद 4 मई मंगलवार के दिन मनोज ने घर में ही अपने निकटतम सगे संबंधियों के बीच उससे शादी रचाई। मनोज और उस लड़की ने पंडित के समक्ष एक-दूसरे का साथ निभाने के लिए सात वचन भी लिए। इस दौरान मनोज के दोस्तों ने उसकी सुहागरात के लिए कमरा भी सजाया लेकिन अचानक दुल्हन के फरार हो जाने के बाद दूल्हे के साथ उसके परिजन और दोस्त मायूस हो गये।

दूल्हा दुकान पर गया था दवा लेने 

मनोज के मुताबिक रात करीब 11 बजे जब वह अपने कमरे में पहुंचा तो उसकी नई नवेली दुल्हन बोली कि उसे पेट में दर्द हो रहा है। मनोज ने सोचा हो सकता है गर्मी की वजह से उसे दर्द हो रहा इसलिए उसने उसे बाहर हवा में टहलने के लिए बोल दिया। लगभग एक घंटे बाद भी जब उसे आराम नहीं मिला तो वह मनोज से बोली कोई दवा ला दो। इसके बाद मनोज मोहल्ले के ही किराना की दुकान पर दवा लेने चला गया और जब लौट कर वापस घर आया तो उसकी नई नवेली पत्नी गायब थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here