पोनोग्राफी मामले में कोर्ट में हुई थी पेशी, 23 तक पुलिस की रिमांड में रहेंगे राज कुंद्रा

4
जानी—मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को सोमवार रात गिरफ्तार कर आज किला कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस रिमाण्ड पर भेज दिया है। कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप है। मुम्बई पुलिस के अनुसार राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं। मामले में राज कुंद्रा के बाद रेयान जॉन नाम के एक और शख्स को नवी मुम्बई से गिरफ्तार किया गया।
राज कुंद्रा के फोन को भी फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा। गौरतलब है कि राज कुंद्रा के एक व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े होने की खबरें हैं, इस ग्रुप में अश्लील फिल्मों के कारोबार के बारे में बातचीत होती थी। सोमवार रात 9 बजे राज कुंद्रा पूछताछ के लिए मुम्बई के भायखला स्थित क्राइम ब्रांच दफ्तर पहुंचे थे। इसके बाद सोमवार रात करीब 11 बजे 2 घंटे की पूछताछ के बाद राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने गिरफ्तार कर लिया। मंगलवार सुबह चार बजे राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच दफ्तर से मुम्बई के जेजे अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया। इसके बाद सुबह 4:15 को राज कुंद्रा को जेजे अस्पताल से मुम्बई पुलिस कमिश्नर कार्यालय लाया गया। राज कुंद्रा पर आरोप है कि वह एक व्हाट्सएप ग्रुप में शामिल थे। एच एकाउंट के नाम से बने इस ग्रुप में अश्लील फिल्मों के कारोबार के बारे में बातें होती थीं, इसमें कुल 5 लोग शामिल थे। मार्केटिंग, सेल्स से लेकर मॉडल्स के पेमेंट को लेकर इस ग्रुप में चर्चा की जाती थी।
पुलिस ने कई ठिकानों पर मारा था छापा
मुम्बई पुलिस कमिश्नर के अनुसार क्राइम ब्रांच ने फरवरी 2021 में अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का एक केस दर्ज किया था। इसके बाद से ही पुलिस ने कई अलग-अलग ठिकानों पर छापा मारा था। मामले में राज कुंद्रा से पहले चार लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है, इन्हीं आरोपियों के बयान व टेक्निकल एविडेंस के आधार पर राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है। Hotshot नाम की एक ऐप बनाई गई थी, इस एप पर फिल्में रिलीज की जाती थीं। इस ऐप के मालिक राज कुंद्रा हैं। हालांकि, कुंद्रा ने दावा किया था कि उनका इस ऐप से कोई लेना-देना नहीं है। जानकारी के लिये बता दें कि शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा की दूसरी पत्नी हैं। इससे पहले राज कुंद्रा आईपीएल फिक्सिंग से लेकर अंडरवर्ल्ड से डील समेत कई विवादों में भी फंस चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.