प्रपोजल पर हाँ बोलते ही खा’ई में जा गिरी लड़की, लड़के ने भी ल’गाई छलां’ग, आखिर में दोनों..

8

आज कल युवक और युवती एक दुसरे को प्रपोज करने के लिए एक से बढ़ कर एक नए तरीके का इस्ते माल करते हैं। लेकिन कभी कभी उनका ये अंदाज के वजह से उन्हें भारी नुक सान उठाना पड़ता है। लेकिन यहां एक लड़की को तो अपने जान से भी हाथ धोना पड़ा। दर असल पूरा मामला कुछ यूँ है कि ये कहानी है आस्ट्रिया की जहां एक रोमांटिक प्रपोजल के बाद महिला का पैर फिसला और वो खाई में गिर गई।क्योंकि वो महिला 650 फीट उच्चाई पर थी। ऐसे में जब लडके ने शादी के लिए प्रपोज किया वो खुशी से हां बोलने लगी तभी ये हाद’सा हो गया। खबरों के मुता बिक लड़का 27 का था। ये हादसा आस्ट्रिया के केरिंथिया शहर की है ‌और महिला की उम्र 32 साल की थी। 27 दिसबर को वो अपने ब्याय फ्रेडं के साथ फाल्कर्ट माउंटेन पर गई थी। जहां उनके ब्याय फ्रेंड ने उन्हें प्रप्रोज किया था लेकिन कुछ ही पलों में ये हसीन

पल भया नक हाद से में बदल गया। लेकिन अच्छी बात ये रही कि आखिर कार इतनी ऊंचाई से गिरने के बाव जूद महिला को बचा लिया गया। रिपोर्ट के अनु सार जब वो महिला गिरी तो उसे बचाने के लिए युवक ने भी छलांग लगा दी जिसके बाद 50 फीट नीचे आने के बाद एक स्थान पर पकड़ लिया।

और महिला 650 फीट नीचे बर्फ की चादर पर गिरी। जिस कारण उसे ज्यादा चोट तो नहीं आई। आनन फानन में दोनों को अस्प ताल पहुंचाया गया जहां दोनों सुरक्षित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.