7

बताया जा रहा है कि मामला निर्मली अनुमंडल मुख्यालय का है जहां एक प्रेमी ने शुक्रवार की रात 8 बजे प्रेमिका से शादी कराने की मांग को लेकर पानी की टंकी पर चढ़कर खुद को मारने की धमकी देने लगा। टंकी में चढ़े युवक को प्रशासन शादी कराने का वादा कर उसे नीचे उतारने की कोशिश कर रहा था। लेकिन युवक एक नहीं सुन रहा था कभी लड़की को सामने लाने की बात कहता तो कभी उसके पिता को। वह चाहता था कि लड़की का पिता उसे इस बात का आश्वासन दे। इस तरह उसकी जिद में रात से सुबह हो गई। उस जगह लोगों की बड़ी संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गई। तमाम कोशिश की लेकिन युवक एक ना माना। और नीचे नहीं उतरा।

शादी के लिए चढ़ा टंकी पर

मामले में मिली जानकारी पर बताया जा रहा है कि प्रेमी युवक प्रशांत कुमार का मधुबनी जिले के लौकही थाना की एक लड़की से प्रेम संबध चल रहा है। दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे। लेकिन लड़की के पिता इस बात के लिए राजी नही थे। अपनी बात मनवाने के लिए प्रशांत ने फिल्म शोले के वीरू का रास्ता चुना।

शुक्रवार की रात वह सुपौल जिले के निर्मली अनुमंडल के हॉस्पिटल के पास बनी पानी की टंकी पर चढ़ गया। उसके बाद उसने एक सुसाइड नोट भी लिखकर नीचे फेंक दिया। इसी खत से उसके प्रेम संबंध में टंकी पर चढ़ने का बात सामने आई।

सूचना पर पहुची पुलिस ने कई बार उससे उतरने को कहा और प्रार्थना भी करी। लेकिन प्रशांत इस बात पर अड़ा रहा कि जब तक लड़की को यहां बुलाकर उसकी शादी नहीं करा दी जाएगी मैं नीचे नहीं आउंगा। कड़ी मशक्कत के बाद जिला प्रशासन उसे सुबह 8 बजे पानी टंकी से नीचे उतारा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here