6

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में प्रेमी का घर प्रेमिका बैंड बाजा लेकर पहुंच गई। युवक घर के बाहर जब बैंड बाजा बजने लगा तो सभी हैरान रह गए। प्रेमिका का जानकारी मिली थी कि उसके प्रेमी की शादी कहीं और तय हो चुकी है, जिसके बाद वो बैंड बाजा और अपने रिश्तेदारों की बारात के साथ प्रेमी के घर पहुंच गई। प्रेमिका ने इस दौरान कहा कि अगर उसकी शादी प्रेमी से नहीं हुई तो वो आत्महत्या कर लेगी। कई घंटो प्रेमी के घर के बाहर हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा।

प्यार में लोग कुछ भी कर सकते हैं, ऐसा ही कुछ देखने को मिला गोरखपुर (Gorakhpur) में, जहां अपनी ही बारात लेकर एक युवती प्रेमी के घर पहुंच गई और कहने लगी कि अगर उसकी शादी प्रेमी से नहीं हुई तो वो आमहत्या (Suicide) कर लेगी। इसके बाद मौके पर पुलिस भी पहुंच गई, जिन्होंने लड़की को किसी तरह से समझाया और उसे घर वापस भेजा। वहीं युवक के बाहर देखते ही मेला लग गया।

गोरखपुर के एसपी नार्थ मनोज कुमार अवस्थी (Manoj Kumar Awasthi) ने मामले को लेकर बताया कि चौरीचौरा थाना क्षेत्र (Chaurichaura police station area) के रामपुर रकबा का रहने वाला संदीप मौर्या (Sandeep Maurya) सेना में सिपाही के पद पर तैनात हैं, जिनका प्रेम संबंध उनकी ही बिरादरी में एक लड़की से थे लेकिन अब संदीप की शादी कहीं और होने वाली है। इसके बार लड़की ने संदीप के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। लड़के की कहीं और शादी तय होने पर वो अपने परिवार वालों के साथ उसके घर पहुंच गई थी।

इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस भी पहुंच गई थी और किसी तरह मामले को शांत कराया गया। लड़की के घर वालों का भी कहना है कि संदीप अक्सर घर आया करता था। उसने शादी की बात भी की थी। संदीप के खिलाफ झंगहा थाने (Jhangha police station) में आईपीसी की धारा 376 और अन्य धाराओं में एफआईआर भी दर्ज है और कोर्ट में मामला विचाराधीन है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here