6

बेवफा महबूब, बेवफा आशिक, बेवफा सनम…आपने कई बेवफाई के किस्से और नाम सुने होंगे, लेकिन क्या आपने कभी बेवफा चाय वाला के बारे में सुना है? नहीं ना…तो आइए आज हम आपको लखनऊ के एक ऐसे चाय वाले की कहानी सुनाते हैं, जो आजकल के युवाओं के बीच खासा पसंद और चर्चा की वजह बना हुआ है।

दरअसल इसके चर्चा में रहने का खास कारण है इस चाय वाले की दुकान का नाम है। चाय वाले की दुकान का नाम है…बेवफा चाय वाला। खास बात यह है कि यह प्रेमी जोड़ों और प्यार में धोखा खाए लोगों के लिए चाय के अलग-अलग स्वाद और अलग-अलग नाम के साथ बोर्ड लगाए हुए हैं। यह अनोखी चाय की दुकान लखनऊ के फन मॉल के सामने है।

इस दुकान की हर चीज बेहद अनोखी है। सिर्फ चाय की बेवफाई के किस्से ही नहीं है बल्कि मेगी, मैक्रोनी, कॉफी भी यहां पर बदनाम है। बदनाम मैगी, बदनाम कॉफी, बदनाम मैक्रोनी के नाम से यहां सब कुछ मिलता है। उन्होंने हर चीज के नाम के आगे बेईमानी और बकवास इसलिए जोड़ा है, क्योंकि इस बेवफा चायवाला दुकान के मालिक आदित्य सिंह की प्रेमिका को यह सब कुछ पसंद था।

बकौल आदित्य उनकी प्रेमिका को जो कुछ पसंद था वह सब उनके लिए अब बेईमान, बकवास और बेवफा हो गया है। दरअसल जब उनका दिल टूटा तो उन्होंने चाय की दुकान खोलने का फैसला किया। दुकान का नाम उन्होंने बेवफा चायवाला रख दिया और उनकी प्रेमिका को जो कुछ भी पसंद था उस चीज के आगे उन्होंने बकवास और बेईमान लगा दिया।

लखनऊ की यह बेवफा चाय की दुकान काफी फेमस है। यहां प्रेमी जोड़ों के लिए चाय का दाम 15 रूपये, वही प्यार में धोखा खाए लोगों के लिए 10 रूपये रखे है। बता दें यहां जो भी व्यंजन मिलते हैं उनका स्वाद भी काफी लजीज होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here