पड़ोस के प्रेमी से मिलने के लिए पत्नी ने घर में ही बना डाली सुरंग

9

प्रेम हो तो इंसान चाँद तारे तोड़कर ला देने की बात करने लगता हैं, लेकिन इस महिला ने चाँद तारे तो नहीं तोड़े लेकिन घर की जमीन तोड़कर सुरंग जरूर बना दी. जी हाँ, खबर है की एक महिला को अपने पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति से प्यार हो गया था. महिला अपने पति के साथ रहती और उसने अपने प्रेमी से मिलने के लिए घर में सुरंग खोद डाली.

इस सुरंग का फायदा यह था की महिला को बाहरी गेट के सहारे अपने प्रेमी से मिलने नहीं जाना पड़ता था. यानी न तो लोगों को दोनों के रिश्ते पर शक होता और न ही पति को. यह पूरा मामला मैक्सिको के तिजुआना इलाके का हैं जहाँ रहने वाली महिला पामेला को पड़ोस में रहने वाले युवक अल्बर्टो से प्यार हो गया.

इस पुरे मामले का खुलासा उस समय हुआ जब पामेला का पति जॉर्ज एक दिन ऑफिस से घर जल्दी आ गया. उसने देखा की कोई उसके काउच के पीछे छुपा हुआ हैं, जब तक वह वहां पहुँचता वहां कोई नहीं था. पामेला का पति जॉर्ज हैरान और परेशान हो गया. उसके बाद उसने पुरे घर में उसे ढूंढ़ना शुरू किया लेकिन पुरे घर में कोई भी नहीं मिला.

फिर उसने काउच के आस पास नज़र दौड़ाई, काउच को पीछे करके जब उसके ऊपर पड़े मैट को हटाया तो उसने अपने ही घर में बनी एक सुरंग को पाया. इस सुरंग में उतर को जब वो आगे बड़ा तो उसने देखा की यह उसके अपने ही पड़ोसी अल्बर्टो के घर तक जाती हैं. जॉर्ज पूरा मामला समझ गया और उसने इसकी जानकारी पुलिस में दर्ज़ करवा दी.

लोकल मीडिया की माने तो सुरंग आने जाने के लिए बहुत ही अच्छे तैयार की गयी थी. बात करें अल्बर्टो की, वह भी शादीशुदा था और उसकी पत्नी को अपने पति के अफेयर के बारे में नहीं पता था. जॉर्ज का कहना है की, मुझे यह नहीं पता की सुरंग कितने समय पहले तैयार की गयी थी और इन दोनों का रिश्ता कब से चल रहा हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.