बेटियों को पापा की परी कहा जाता हैं जिसे वो बड़े नाजो से संभल कर बड़ा करता हैं. ऐसे में जरा सोचिए क्या होगा जब एक बाप बेटी आपसी सहमती से इस पवित्र रिश्ते की धज्जियाँ उड़ा कर आपस में शारीरिक संबंध बना ले. यक़ीनन ये बात किसी को हजम नहीं होगी. ऐसा करना तो दूर इस बारे में कोई सोचेगा तक नहीं. लेकिन ऐसा एक मामला अमेरका के नेब्रास्का में देखने को मिला हैं. यहां एक 40 वर्षीय बाप ने ना सिर्फ अपनी 21 साल की बेटी के साथ संबंध बनाए बल्कि उससे शादी भी रचा ली. तो आखिर ऐसा क्यों और कैसे हुआ? आइए इस पुरे मामले को विस्तार से जानते हैं.

सालों बाद बाप से मिली थी बेटी

जानकारी के मुताबिक़ अमेरिका के नेब्रास्का का रहने वाला ट्रैविस फील्डग्रोव एक तलाकशुदा हैं. तलाक के बाद उसका अपनी बेटी समांथा कर्शनर से कोई कनेक्शन नहीं रहा था. कुछ सालो बाद बेटी समांथा ने अपनी माँ से कहकर अपने पिता से मिलने की इच्छा जताई. वो अपने पिता के बारे में जानना चाहती थी. ऐसे में समांथा की माँ ने अपने पूर्व पति फील्डग्रोव से उसे मिलवा दिया. इस पहली मुलाकात के करीब 3 सालो तक समांथा और फील्डग्रोव का रिश्ता बाप बेटी का ही था.

इस कारण बनाया संबंधबाप बेटी के बीच रोमांस की शुरुआत खुद बेटी समांथा ने ही की थी. हुआ ये था कि दूसरी शादी से फील्डग्रोव की एक और बेटी भी थी, जो कि समंथा की सौतेली बहन थी. समंथा की अपनी सौतेली बहन से बिलकुल नहीं पटती थी. समंथा अपनी सौतेली बहन को जलाना चाहती थी. वो उसे बताना चाहती थी कि पापा उससे अधिक प्यार मुझ से करते हैं. इस चक्कर में समंथा ने अपने ही पिता के साथ रोमांटिक रिलेशन बनाना शुरू कर दिए. उधर बेटी को इस कदर करीब आता देख पिता की नियत भी डोल गई और दोनों शारीरिक रूप से एक हो गए.

पिता को मिली दो साल की सजा

हद तो तब हो गई जब इन बाप बेटी की जोड़ी ने संबंध बनाने के बाद आपस में शादी भी रचा ली. ऐसे में जब वहां के प्रशासन को इस बात की भनक लगी तो सजा हॉल काउंटी डिस्ट्रिक्ट जज ने पिता ट्रैविस फील्डग्रोव को 2 साल जेल में रहने की सजा सूना दी. साथ ही उसे सख्त आदेश दिए गए कि वो अपनी बेटी से दूर ही रहे. वहीं बेटी समंथा को भी बाद में सजा दी जाएगी. कोर्ट के अंदर पिता ने सबके सामने बेटी से संबंध बनाने की बात भी स्वीकार की हैं. साथ ही डीएनए टेस्ट में भी दोनों के संबंध बनाने की बात सामने आई हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कोर्ट ने उन्हें सगे-संबंधी से यौन संबंध बनाने के जुर्म में ये सजा सुनाई हैं. उधर पिता के पक्ष में खड़े वकील ने बाप को ब्रेन इन्जरी हुई थी, ये हवाला देते हुए उसकी सजा कम करने की मांग रखी हैं.

इस बात में कोई शक नहीं कि तरह की घटना अपने आप में बेहद अजीब और शर्मनाक हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here