6

प्यार में लोग इस कदर दीवाने हो जाते हैं कि वह क्या कर रहे हैं यह भी उन्हें समझ नहीं आता है। प्यार में पड़ा व्यक्ति किस हद तक चला जाता है। इसका अंदाजा में नहीं लगाया जा सकता है। एमपी के नरसिंहपुर जिले के गाडरवारा नगर के जगदीश वार्ड का एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपने कजिन बहन के ऊपर एसिड फेंक अटैक किया। दोनों के बीच बीते 4 साल से नाजायज संबंध चल रहा था। इतना ही नहीं युवक ने पीड़ित महिला के पति को दोनों के पॉर्न वीडियो भेजें। हालांकि इसके बाद जो हुआ उस अंजाम को आप भी सोच नहीं सकेंगे।

संबंध बनाने के लिए की जबरदस्ती
बुधवार सुबह प्रेमी भाई युवती के घर आया और उससे संबंध बनाने की जबरदस्ती करने लगा। जब युवती नहीं इस बात के लिए इंकार किया तो उसने अपने हाथ में लिए एसिड से ड्यूटी पर अटैक कर दिया खबर है कि दोनों रिश्ते में दूर के भाई-बहन लगते हैं। दोनों के बीच बीते 4 वर्ष से प्रेम संबंध चल रहा था। हालांकि बाद में युवती में प्रेमी से मिलने से मना कर दिया था। इस बात से युवक काफी भड़क गया था।

प्रेमिका को हासिल करने के लिए प्रेमी इस कदर दीवाना हो गया था कि उसे पाने के लिए युवती के पति को दोनों के असली वीडियो भेज दिए। लेकिन पति की उदारता भी काबिले तारीफ थी। उसने अपने बच्चों के खातिर सब कुछ भुला दिया पत्नी को समझाया और युवक से दोबारा मिलने से मना कर दिया। पति की बात मानकर युवती भी उससे मिलना जुलना बंद कर दिया था। लेकिन प्रेमी को या बात हजम नहीं हुई। वह अब भी युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था। युवती ने जब उसकी बात ना मानते हुए इंकार कर दिया तो उसने गुस्से में आकर युवती पर एसिड फेंक दिया।

घटना के बाद महिला को इलाज के लिए अस्पताल नरसिंहपुर रेफर किया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। उधर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए तलाश शुरू कर दी है। पुलिस को सूचना मिली है कि गाडरवारा स्टेशन के पास चिखली रोड पर एक युवक पेड़ से लटका हुआ मिला है। पुलिस के वहां पहुंचने पर पता चला कि जो प्रेम में पैसे डाल कर भागा था। वह वहीं युवक है युवक की पहचान उसके हाथ पर प्रेमिका के नाम लिखे जाने से पता चला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here