3

बारात लेकर चलने की तैयारी कर रहे दूल्हे के घर उसकी प्रेमिका पहुंच गई, जिसने जमकर बवाल किया। प्रेमिका के पहुंचते ही उसने अपने हाथ की नस काटने की धमकी दे दी, जिसके बाद वहां धीरे-धीरे लोगों की भीड़ जुटने लगी। बवाल बढ़ता देख युवती को लोगों ने समझाना शुरू किया और उसे शांत करवाकर एक कमरे में बंद कर दिया। प्रेमिका को दोपहर तक कमरे में बंद रखा गया। वहीं दूल्हा उतनी देर में बारात लेकर शादी के लिए निकल गया। फ़िलहाल अब तक इस हाईवोल्टेज ड्रामे की शिकायत पुलिस से नहीं की गई है।

मामला उत्तर प्रदेश के अमरोहा का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार एक युवक के प्रेम संबंध साथ वाले मकान में किराए पर रहने आई युवती से थे। युवती अपनी मां के साथ किराए पर रहती है लेकिन युवक की शादी किसी और युवती से हसनपुर में शादी तय हो गई। युवक की प्रेमिका इसका शुरू से ही विरोध कर रही थी। उसे किसी तरह समझाकर मामला शांत करवा दिया गया। सोमवार के दिन जब दूल्हा बारात लेकर चलने की तैयारी करने लगा और घुड़चढ़ी का रस्म शुरू होते उसकी प्रेमिका आ गई, जिसके एक हाथ ब्लेड था और वो हाथ की नस काटने की धमकी देनी लगी। युवती के हाथ ब्लेड देखकर लोग डर गए और उसे समझाने की कोशिश करने लगे।

वहीं खुशी के माहौल में अफरा तफरी मच गई। दूल्हे की घुड़चढ़ी का रस्म शुरू होने पहले ही रुक गई। इस बीच लोगों ने युवती को समझाना शुरू किया और हाथ में जो धारदार ब्लेड था उसे छीन लिए और उसे एक कमरे में बंद कर दिया, जिसके बाद बारात को तुरंत लेकर दूल्हा हसनपुर के लिए रवाना की गई। फिलहाल मामले की जानकारी पुलिस को नहीं दी गई है। पुलिस का कहना है कि अगर मामले की शिकायत की जाती है तो वो कार्रवाई करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here