8

इस शो में काफी विवादित रही स्वयंभू देवी राधे मां (Radhe Maa) भी प्रतिभाग कर रही हैं। ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) का 14वां सीजन में राधे मां बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा भर से यह शो काफी सुर्ख़ियों में आ गया है।radhe manराधे मां (Radhe Maa) अपनी किसी न किसी कार्यशैली से अक्सर विवादों में रहती आई हैं। कभी वह अपने पहनावे से चर्चा में आ जाती हैं तो कभी किसी और वजह से। राधे मां (Radhe Maa) की कोई न कोई ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं जिससे वह चर्चा में आ जाती हैं।radhe manराधे मां का असली नाम सुखविंदर कौर हैं। राधे मां (Radhe Maa) के पहनावे पर अगर नजर डालें तो उनके हाथों में हाथों में त्रिशूल, लाल रंग का जोड़ा, लाल लिपस्टिक, बालों में गुलाब का फूल उन पर खूब जमता है।साल 2015 में राधे मां की एक मिनी स्कर्ट वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं, जिसके कारण वह काफी चर्चा में आ गयी थी।

radhe man

इन तस्वीरों को लेकर विवाद इस कदर बढ़ गया था कि खुद राधे मां (Radhe Maa) को सामने आकर इस बारे में सफाई देनी पड़ी थी। सफाई देते हुए उन्होंने कहा था किसी भक्त ने उन्हें ये मिनी स्कर्ट गिफ्ट दी और उसे पहनने की अपील की थी। बता दें कि इन फोटोज़ को साल 2015 में राहुल महाजन ने शेयर किया था, जो खुद बिग ब़ॉस के कंटेस्टेंट रह चुके हैं।

radhe man

राधे मां पर कई बार संगीन आरोप भी लग चुके हैं। अभी पिछले ही साल जब वह जुलाई माह में हरियाणा के पानीपत प्रवचन के लिए गयी थी, तब यहां के एक पत्रकार ने राधे मां पर मारपीट का आरोप लगाया था जिसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था।

radhe man

पत्रकार ने कहा था कि राधे मां (Radhe Maa) ने उनेसे हाथापाई की थी और बदसलूकी की थी। वहीं फरवरी 2019 में आयोजित हुए कुंभ मेले में भी शाही स्नान को लेकर विवादों में आई थीं। उस दौरान उनको उनके शाही स्नान के लिए कुंभ में एंट्री नहीं दी गयी थी। बता दें कि वह जूना अखाड़े की महामंडेलश्वर हैं।

radhe man

साल 2017 में राधे मां एक बार फिर विवादों में आ गयी जब दिल्ली के विवेक विहार थाने में एसएचओ संजय शर्मा ने उनको अपनी कुर्सी बैठाया और यहां एसएचओ संजय शर्मा के साथ अन्य पुलिस वाले उनके समने हाथ जोड़कर उनका दर्शन करते नजर आये। हालांकि इसके बात संजय शर्मा को तत्काल लाइन हाजिर होना पड़ा था।

radhe man

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here