12

कॉन्ट्रोवर्सियल शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है। 18 सितंबर को शो का फिनाले होने जा रहा है। इसके बाद बिग बॉस अपने 15वें सीजन के साथ टेलीविजन पर दस्तक देने वाला है। हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान के जरिए होस्ट किए जाने वाले शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं, अब ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के लिए टीवी के दो और पॉपुलर नाम सामने आ गए हैं।

सलमान खान के घर में एंट्री लेंगे ये 2 बड़े नाम

खबर है कि, शो के लिए ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में सोनू का किरदार निभा चुकीं निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) और रोनित रॉय (Ronit Roy) को अप्रोच किया गया है। रोनित रॉय जो ‘उड़ान’, ‘कसौटी जिंदगी की’ सीरियल और ‘सैनिक’ और ‘हल्चुल’ जैसी कई अन्य फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, उन्हें शो में एक प्रतियोगी के रूप में देखा जा सकता है।

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के भी घर में आने की उम्मीद है। साथ ही ‘स्प्लिट्सविला’ में आने के बाद काफी पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली सिम्बा नागपाल (Simba Nagpal) के भी ‘बिग बॉस 15’ में होने की संभावना है। रुबीना को ‘छोटी बहू’ में राधिका और ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास की’ में ‘सौम्या सिंह’ की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। एक्ट्रेस ‘बिग बॉस 14’ की विनर भी रह चुकी हैं।

ये लोग भी बन सकते हैं शो का हिस्सा

रिपोर्ट्स के मुताबिक ही बात की जाए तो,  ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम करण कुंद्रा (Karan Kundra) की भी शो में एंट्री हो सकती हैं। ‘तुझसे है राब्ता’ की एक्ट्रेस रीम शेख भी शो में नजर आ सकती हैं। इसके अलावा अर्जुन बिजलानी जो वर्तमान में ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में नजर आ रहे हैं, वह भी प्रतिभागियों में से एक हो सकते हैं। रिया चक्रवर्ती, सान्या ईरानी, माहिका शर्मा, मानव गोहली, टीना दत्ता, बरखा दत्त भी शो में शामिल हो सकती हैं। हालांकि शो में कौन होगा, इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट अबतक नहीं हो सकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here