बिहार की राजनीति में तहलका मचाने के बाद लालू यादव के लाल तेज प्रताप यादव क्यों बोले मोदी.. मोदी.. मोदी..

6

 वर्तमान समय में बिहार (Bihar) की राजनीति में दो परिवार काफी चर्चा बटोर रहे हैं. पासवान फैमिली में टूट की बात अभी जुबान पर चल ही रही थी कि लालू परिवार का बवंडर सामने आ गया. गौरतलब है कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे ने पहले अपनी ही पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को हिटलर बता दिया फिर छोटे भाई तेजस्वी यादव को राजद के पोस्टर से आउट कर दिया. होर्डिंग के विवाद पर पर्दा डालने के लिए तेजप्रताप ने भले ट्वीट में जारी फोटो में सारे परिवार को एक साथ कर दिया पर जगदानंद पर दिए बयान का विवाद अभी भी बना हुआ है.

बता दें कि एक दिन पहले तेजप्रताप ने ट्विटर पर मोदी…मोदी…मोदी (Modi) लिखा. बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप ने यह ट्वीट बढ़ती महंगाई के संदर्भ में किया है.

बता दें कि हाल ही में सरकार ने घरेलू और कामर्शियल सिलेंडर के दामों में इजाफा किया है. इसके साथ ही पेट्रोल और डीजल के दाम भी आसमान छू रहे हैं. पटना में पेट्रोल 104 रुपये लीटर दो डीजल करीब 94 रुपये लीटर मिल रहा है. इस महंगाई को देखते हुए तेजप्रताप ने ट्वीट किया था. माइक्रो ब्लागिंग साइट ट्विटर पर तेजप्रताप ने लिखा, पेट्रोल और डीजल अकेलापन महसूस ना करें. एलपीजी के भी दाम बढ़ाए जा रहे हैं..! मोदी मोदी मोदी.

गौरतलब है कि तेजप्रताप हाल के दिनों में सुर्खियों में हैं. वहीं दूसरी ओर छात्र राजद के कार्यक्रम में तेजप्रताप ने बिहार आरजेडी अध्यक्ष जगदानंद सिंह को हिटलर बता दिया था. इसके बाद पार्टी के अंदर की खींचतान सामने आ गई थी. जगदानंद सिंह ने छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव को पद से हटाते हुए गगन कुमार की ताजपोशी कर दी थी. एक कार्यक्र में तो आरजेडी बिहार अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने यहां तक कह दिया था कि हू इज तेजप्रताप…मैं केवल लालू यादव की जानता हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.