crime News पटना : बिहार में शराब तस्करी के खिलाफ जारी अभियान में पिछले 24 घंटे के दौरान अररिया, वैशाली, दरभंगा एवं सुपौल जिले से भारी मात्रा में शराब जब्त कर कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है। अररिया से प्राप्त समाचार के अनुसार, जिले में शराब तस्करों के खिलाफ जारी अभियान के तहत अररिया जिले में उत्पाद विभाग एवं स्थानीय पुलिस की संयुक्त कार्यवाई में चार ट्रक पर लदे शराब की बड़ी खेप बरामद की गई है।

उत्पाद विभाग के सूत्रों ने आज यहां बताया कि अररिया- फारबिसगंज फोर लेन पर हड़िया टोल प्लाजा के पास एक ट्रक पर धान की भूसे से भरी बोरी के नीचे छिपा कर ले जाई जा रही भारी मात्रा में विदेशी जब्त की गई है। वहीं, अररिया जीरो माइल मार्ग पर सड़क किनारे खड़े तीन अन्य ट्रक से भी शराब बरामद की गयी है। बरामद शराब को पश्चिम बंगाल से समस्तीपुर ले जाया जा रहा था।

इस सिलसिले में ट्रक चालक समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। हालांकि, छापेमारी की भनक लगते ही सड़क किनारे खड़े अन्य ट्रकों के चालक मौके पर से फरार हो गए। इस बीच जिलाधिकारी वैद्यनाथ यादव समेत अन्य वरीय अधिकारियों ने जेल परिसर पहुंच कर पूरे मामले की जानकारी ली। जिला पदाधिकारी ने कहा कि जिले में शराब की तस्करी को रोकने के लिए हर संभव प्रयास जारी है जिसका परिणाम भारी मात्रा में शराब का जब्त होना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here