7

अभी हाल ही में आदित्य नारायण ने शादी की है और ये शादी काफी ज्यादा अच्छे तरीके से और धूम धाम से हुई है इस बात को तो आपने भी खूब नोट कर ही लिया होगा क्योंकि आपको इसमें कोई भी कमी होते हुए नजर आ नही रही होगी लेकिन अब हर जगह पर हर चीज परफेक्ट नही होती है इस बात को भी बहुत से लोग है जो मानते है और कई सारे लोग है जो शायद इसे न भी माने लेकिन फिर भी ऐसे भी काफी सारे लोग है जो इस मामले में हामी भरते है कि गडबड तो हो ही जाती है.

अब आदित्य नारायण की शादी में क्या गडबड हुई थी वो हम आपको बताते है. ये तब की बात है जब वो अपनी पत्नी यानी श्वेता अग्रवाल को जयमाला या फिर कहे वरमाला पहना रहे थे और इसी के दौरान उनके दोस्तों ने उन्हें ऊपर  उठा लिया जिसके चलते उनका पायजामा फट गया.

उस वक्त बड़ा ही अजीब सा मोमेंट हो गया लेकिन किसी तरह से उन्होंने खुदको संभाला और फिर वो मेनेज करते रहे. इसके बाद में फेरे होने थे और इसे आप आदित्य का लक ही कह सकते है कि उनके एक दोस्त के पास में उनके जैसा ही एक पायजामा मौजूद था तो उन्होंने फिर उस पायजामे को पहन लिया और किसी तरह से अपनी इज्जत बचाकर के उन्होंने खुदको सम्भाला जिस कारण से अभी वो शादी कर पाए.

आदित्य ने खुद इंटरव्यू के दौरान अपने साथ में इस घटी हुई घटना के बारे में बताया और इससे कही न कही हमें इतना तो मालूम चलता ही है कि शादी में ये जो उठाने वाला एक रिवाज चल पड़ा है उसमे थोडा सा संभलकर के रहने की जरूरत है क्योंकि इसमें काफी गडबड हो सकती है और दिक्कत बढ़ भी सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here