बेखौफ अपराधियों ने मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ के भाई-भाभी को उतारा मौत के घाट

6

इसके बाद बदमाशों ने मकान में जमकर लूटपाट की है। पुलिस के अनुसार, जिस घर में अपराधियों ने हत्या और लूट की है। उसमे नरेंद्र नाथ (72) उनकी पत्नी सुमन नाथ (64) रहती थीं। जो समाज सेवा करते थे। शुक्रवार सुबह जब दम्पति के बेटे और बेटी ने उन्हें फ़ोन किया तो दम्पति से उनकी बात नहीं हो पाई।

इसके बाद डब्ल्यूएचओ सोसायटी में रहने वाले दंपती पुत्र और सरिता विहार में रहने वाली बेटी अल्फा टू स्थित अपने पिता के घर पहुंचे और मकान के अंदर की हालत देखी तो उनके होश उड़ गए। इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई। पुलिस को दम्पति के बेटे बताया कि, मृतक एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ के चेहरे भाई थे। घटना की जानकारी जैसे पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मिली सभी घटना स्थल पर पहुंचने लगे।

पुलिस टीम जब घटनास्थल पर पहुंची तो दिखा कि, घर में मौजूद सभी अलमारियों के दरवाजे खुले हुए थे और सामान बिखरा हुआ था। इस बात की आशंका जताई जा रही है कि, अपराधियों ने पहले दम्पत्ति की हत्या की है। इसके बाद पूरे अच्छे से तलाशी ली। महिला सुमन नाथ का शव तो कमरे में मिल गया था लेकिन बुजुर्ग नरेंद्र नाथ का कुछ पता नहीं चल रहा था। जब उनकी तलाश में पुलिस उनके घर के बेसमेंट में पहुंची तो नरेंद्र नाथ का शव मिला। दंपती के घर पर सीसीटीवी नहीं लगा था लेकिन उनके घर के आस पास के मकानों में लगे सीसीटीवी से जरूर पुलिस इस केस को सुलझाने में मदद मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.