6

राजस्थान के जोधपुर में एक बेटी ने अपने शराबी पिता की लठ से पीट-पीटकर हत्या कर दी। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी बेटी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। हत्या का मामला जोधपुर के डांगियावास थाना क्षेत्र के बिरामी गांव का है। लड़की का आरोप है कि उसका पिता शराबी था। जो उसे अपनी हवस का शिकार बनाना चाहता था।

अक्सर मृतक शराब के नशे में बेटी को परेशान किया करता था। शराब के नशे में जब लड़की के पिता ने सभी हदें पार करने का प्रयास किया तो बेटी को खुद बचाने के लिए लट्‌ठ उठाना पड़ा और उसने पिता के सिर पर भी उसे मार दिया, जिसके बाद मृतक वहीं जमीन पर गिर पड़ा और उसके सिर से खून बहने लगा।

घबराई बेटी इसके बाद अपनी मां के पास गई और वहीं सो गई, उसने घटना के बारे में मां को कुछ भी नहीं बताया। सुबह तक ज्यादा खून बह जानें की वजह से पिता की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और उसने शव का मथुरादास माथुर अस्पताल की मॉर्चरी में पोस्टमार्टम कराया और उसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

हत्या के मामले को लेकर डीसीपी धर्मेंद्र सिंह का कहना है कि मृतक की उम्र लगभग 40 वर्ष है और जो कुछ दिनों पहले ही गुजरात से अपने गांव आया था। मृतक नशे का अदि था, और काफी ज्यादा झगड़ा करता था। उसका अपनी पत्नी से किसी न किसी बात पर विवाद रहता ही था। बेटी को लेकर उसकी नियत ठीक नहीं था और बेटी के गलत हरकत पहले भी कर चुका था।

इस बारे में परिवार ने किसी से कुछ नहीं कहा। वहीं मृतक अपनी पत्नी को जलाकर मारने की भी कोशिश कर चुका है। रविवार सोमवार की रात में उसने अपनी बेटी कपड़े दिए, जिसके बाद बेटी ने खुद को बचाने के लिए उसकी हत्या कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here