10

इश्क में धोखा , यह तो आपने खूब सुना होगा। लेकिन क्या कभी आपने यह सुना की कोई लड़की अपने आशिक से इश्क में इतना खफा हो जाए की उसको डेट पर ना ले जाने के चलते उस पर चाकू से हमला कर दे। अगर आपका जवाव नहीं है तो यकीं मानिये ऐसा हुआ है। एक लड़की अपने आशिक से सिर्फ इस बात पर खफा थी , की बह उसको डेट पर नहीं ला जा रहा था। और इसका गुस्सा उसने अपने आशिक के ऊपर चाकू से हमला करके उतारा।

जानिये पूरा मामला

घटना महाराष्ट्र के चंद्रपुर की बताई जा रही है। जंहा एक लड़का और एक लड़की दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे। मगर इस प्यार में दरार तब आ बनी। जब लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को पूरा समय नहीं दे पा रहा था। और यही बात लड़की को खलने लगी। लड़की के बार बार कहने के बाद भी लड़का जब उसको टाइम नहीं दे रहा था। तब लड़की का पारा सातबे आसमान पर चढ़ गया। और यंही से इस प्यार में दरार आनी सुरु हो गयी। और इसका नतीजा यह हुआ कि लड़के द्वारा लड़की को टाइम ने देने से छुब्ध लड़की ने लड़के पर चाकू से हमला कर दिया। नतीजनन लड़का चाक़ू लगने से बुरी तरह घायल हो गया।

प्रेमी के द्वारा अपनी प्रेमिका को टाइम न दे पाने की बजह से, प्रेमिका को इतना गुस्सा आया की उसने उस पर हमला करने का प्लान बना लिया। पहले तो प्रेमिका ने अपने प्रेमी को मिलने के बहाने नागभीड़ चौक पर बुलाया। उसके बाद उसने अपने तय सुदा प्लान के मुताबिक लड़के के ऊपर चाकू से बार करना सुरु कर दिया। इस दौरान वहां भीड़ जुट गई, लेकिन लड़की को रोकने की किसी की हिम्मत नहीं हुई। बन्हा मौजूद लोगों के मुताबिक, हाथ में लंबा-सा चाकू लिए लड़की गुस्से में लड़के को डरा-धमका रही थी। इसके बाद उसने लड़के पर दनादन पांच वार कर दिए। खून से लथपथ लड़का जान बचाकर भागा, लेकिन लड़की ने उसे पकड़ लिया।

लड़की डेट पर न ले जाने से नाराज थी। घटना सोमवार रात महाराष्ट्र के चंद्रपुर में हुई। इसके बाद हाथ में खून से सना चाकू लेकर बॉयफ्रेंड को धमका रही लड़की का वीडियो भी सामने आया है। इसके बाद स्थानीय पुलिस ने लड़की को उसके रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक, लड़की की पहचान ममता बनकर के तौर पर हुई है, जबकि घायल लड़का किशोर पथोड़े है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here