6

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने बताया कि उन्हें बुहत ही साधारण लाइफ के साथ जीना अच्छा लगता है। जाह्नवी ने बताया कि वह बहुत ही सरल तरीके से अपनी शादी करेगी,क्योंकि उन्हें बहुत तामझाम पसंद नहीं। इंटरव्यू में जाह्नवी से जब उनके होने वाले जीवन साथी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मुझे मेरे जैसा ही जीवनसाथी चाहिए।

जाह्नवी ने इस बात की भी जानकारी दी कि वह तिरुपति में साधारण ढंग से शादी करना चाहती हैं उनसे यह सवाल भी पूछा गया कि शादी के लुक को लेकर उनकी क्या योजना है? इस पर एक्ट्रेस का अनोखा जवाब सुनने को मिला। उन्होंने कहा, ‘मेरे दिमाग में शुरू से एक तस्वीर है। मैं तिरुपति में शादी करूंगी जहां सिर्फ मेरे परिवार के लोग ही मौजूद रहेंगे। मुझे पता है मैं गोल्ड, कांजीवरम साड़ी पहनूंगी और मेरे बालों में बहुत सारे मोगरे के फूल होंगे. मेरे पति लुंगी में होंगे और हम केले के पेड़ के पत्तों पर खाना खाएंगे।’


क्यों करना चाहती है साधारण शादी

इंटरव्यू पर जब उनका जवाब सुनकर लोगों ने उनसे पूछा कि क्यों इतनी साधारण तरीके से शादी करना चाहती है, तब जाह्नवी ने कहा, ‘मैं कई बार तिरुपति गई हूं और चाहती हूं कि जीवन के अहम फैसलें शादी जैसे पवित्र बंधन में अपने प्यार के साथ बंधू मुझे तामझाम वाली शादी पसंद नहीं है. ग्रैंड शादी में मजा जरूर आता है, लेकिन इतने बड़े इवेंट में जब सबका ध्यान आपकी ओर होता है, तब इससे घबराहट होती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here