14

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों अपनी फिल्म की वजह से लगातार खबरों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे भी नजर आने वाली हैं। बता दें कि विजय (Vijay Deverakonda) अपनी इस फिल्म में अब तक के निभाए सब से अलग किरदार में नजर आने वाले हैं।

वहीं उन्होंने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में शाहरूख खान को लेकर ऐसी बात कह दी हैं। जिसकी वजह से एक बार वह फिर से लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गए हैं।

Vijay शाहरूख खान के इस टाइटल को चाहते हैं चुराना

दरअसल विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान शाहरूख को लेकर बड़ा बयान दिया हैं। उन से जब एक मीडियाकर्मी ने पूछा कि, अगर आपको अक मौका मिले तो आप शाहरुख खान से क्या एक चीज चोरी करना चाहेंगे? इस सवाल के जवाब में विजय (Vijay Deverakonda) ने कहा कि, “हिज किंग टाइटल।” खैर इस बात से हर कोई वाकिफ हैं कि शाहरूख खान को बॉलीवुड का किंग कहा जाता हैं। वहीं विजय ने आगे कहा कि,

“जब कोई मेरे प्रदर्शन के बारे में सिर्फ ‘अच्छा’ बोलता हैं तो मैं खुश नहीं होता। यह मेरे लिए अपमान जैसा हैं। मेरे लिए, यह असाधारण होना चाहिए।” 

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

वहीं विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की फिल्म लाइगर की बात करें तो वह फिल्म में अब तक के निभाए सब से अलग किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म में विजय पहली बार बॉक्सर के किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और रमका कृष्णन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा फिल्म में माइक टायसन ने एक कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं। बहरहाल उनकी यह फिल्म सिनेमाघरों में  25 अगस्त  2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here