केंद्र की सत्ता में काबिज भारतीय जनता पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में भी जोरदार प्रर्दशन करने के मकसद से भाजपा ऐसी कई कार्यक्रम चलाने जा रही है जिससे भाजपा के साथ अधिकतर मतदाता आएं और भाजपा के लिए ही वोट करें।

लोकसभा चुनाव 2019 मे भाजपा ‘नेशन विद नमो’ और ‘पहला वोट मोदी के नाम’ अभियान के जरिये युवाओं और पहली बार वोट डालने वाले मतदाताओं को साधेगी। भाजपा के सूत्रों का कहना है कि ‘भाजपा ऐसी कार्यक्रम की शुरुआत करेगी जिससे युवाओं को भाजपा के पक्ष में किया जा सके। भाजपा मंत्र सबका साथ, सबका विकास है। आगामी लोकसभा चुनाव में हमारा जोर युवाओं, महिलाओं, किसानों, दलितों, सैनिकों पर रहेगा।’

यही नहीं भाजपा लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चुनावी रणनीति के तहत किसानों, आदिवासियों, दलितों, महिलाओं पर ध्यान केंद्रित करते हुए देश के अलग-अलग हिस्सों में किसान कुंभ, बिरसा ग्राम सभा, भीम समरसता भोज, उज्जवला रसोई कार्यक्रम आयोजित करने का कार्यक्रम है। ऐसी कार्यक्रमों से भाजपा अधिक उपेक्षित वोटरों को अपने पक्ष में कर सकती है।

भाजपा युवाओं को अपने पक्ष के करने के लिए 15 जनवरी से 10 फरवरी तक देश की अलग-अलग यूनिवर्सिटी में युवा संसद कार्यक्रम आयोजित करेगी। यह आयोजन देश के सभी शहरों में किया जाना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here