पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा की पराजय के बाद पहली बार भाजपा संसदीय दल की बैठक हुई, इस बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, लाल कृष्ण आडवाणी समेत बड़े नेताओं ने भाग लिया। लेकिन बैठक में जिसकी उम्मीद थी वही नहीं हुआ।

भाजपा संसदीय दल की बैठक संसद की लाइब्रेरी बिल्डिंग में आयोजित की गई थी। बैठक से पहले अनुमान लगाया जा रहा था कि इसमें विधानसभा चुनाव में हुई हार पर चर्चा की जाएगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बैठक में पार्टी के तीन राज्यों में मिली हार पर कोई चर्चा नहीं हुई।

इस बैठक में केवल पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और अनंत कुमार को श्रद्धांजलि दी गई। इसके अलावा विधानसभा चुनाव में हुई भाजपा की पराजय पर कोई चर्चा नहीं कि गई। हालांकि बैठक में किन बातों पर चर्चा की गई, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। सासंदों को पीएम मोदी और अमित शाह ने क्या कहा इस बात पर सबकी निगाहे हैं।

अब भाजपा संसदीय दल की बैठक के बाद पार्टी मुख्यालय में पीएम मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह पार्टी पदाधिकारियों, राज्यों के प्रभारियों और संगठन मंत्रियों के साथ राष्ट्रव्यापी बूथ योजना पर व्यापक चर्चा करेंगे। जिससे आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर जोर दिया जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here