14

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) को आज के समय में किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। उन्होंने टीवी सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं’ (Bhabhi Ji Ghar Par hai) से घर – घर में अपनी पहचान बनाई हैं।

शुभांगी अत्रे ने इस किरदार के जरिये लोगों के दिलों में ऐसी जगह बनाई हैं जो लोगों के दिलों में से कभी नहीं मिट सकती हैं। बता दें कि शुभांगी (Shubhangi Atre) को अंगूरी भाभी के किरदार में लोग काफी पसंद करते हैं।

Shubhangi Atre को बचपन से था एक्टिंग का शौक

बता दें कि शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) मध्यप्रदेश की रहने वाली हैं। उन्हें अपने बचपन से ही एक्टिंग का शौक था। इसलिए उन्होंने बचपन से ही अपनी पढ़ाई पर ध्यान नहीं दिया था। हालांकि उन्होंने अपनी पढ़ाई नहीं छोड़ी थी और अपना एमबीए पूरा किया। लेकिन बाद में शुभांगी अत्रे की बहुत ही कम उम्र में शादी भी हो गई थी।

एक्टिंग स्कूल में लिया एडमिशन

गौरतलब हैं कि शादी होने के बाद भी शुभांगी (Shubhangi Atre) ने कभी हार नहीं मानी और अपने सपनों को पूरा करने के लिए पूणे चली आई। पुणे आकर एक्ट्रेस ने यहां एक्टिंग स्कूल में एडमिशन लिया और यहीं रहकर अपने हुनर पर काम करने लगी। हालांकि इस बीच शुभांगी मां भी बन गई। लेकिन उन्होंने फिर भी कभी अपने सपनों को नहीं छोड़ा।

अनपढ़ बन लाखों दिलों पर किया राज

टीवी सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं’ (Bhabhi Ji Ghar Par hai) में तो आपने शुभांगी (Shubhangi Atre) को गलत इंग्लिश बोलते हुए लोगों को हंसाते हुए देखा होगा। उन्होंने बेशक से शो में एक अनपढ़ का किरदार प्ले किया हैं। लेकिन असल जिंदगी में शुभांगी एमबीए पास हैं। इस बात पर यकीन कर पाना किसी के लिए आसान नहीं हैं। खैर आज के समय में एक्ट्रेस अनपढ़ बन कर ही लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here