इस बीच ऐश्वर्या राय का इंटरव्यू का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनसे भारत में गोरे होने की महत्ता को जानने की कोशिश की गई थी और इस पर ऐश्वर्या ने भी ईमानदारी के साथ जवाब दिया था। ये वीडियो ऐश्वर्या के शादी का पहले का है।

गोरे होने के लिए लाखों रुपए खर्च
दरअसल, ऐश्वर्या अमेरिका के मशहूर टीवी शो ओप्रा विन्फ्री शो में आई हुई थीं। वहां उनसे भारत में गोरे होने को लेकर सवाल किया गया था कि क्या भारत में गोरा होने के चक्कर में लोग लाखों-करोंड़ों रुपये खर्च कर देते हैं? इस पर ऐश्वर्या ने जवाब देते हुए कहा था, ‘हां, ऐसा है। भारत में हर एक शख्स की शारीरिक बनावट और रंगों में विविधता पाई जाती है।

मेट्रोमोनिल्स की वजह से शुरू हुआ प्रचलन
ऐश्वर्या ने बताया कि भारत में पूरे संसार के नैन-नख्श वाले लोग पाए जाते हैं। लेकिन इसके बावजूद गोरेपन के चक्कर में लोग बहुत पैसे खर्च करते हैं। भारत में गोरेपन को लेकर तब ज्यादा मांगे उठने लगीं जब भारत में मेट्रोमोनिल्स आए। जब शादियों को लेकर इश्तिहार छपने शुरू हुए तो लोगों ने उसमें एक कॉलम “फेयर” रखा. इसके बाद से लगने लगा कि जैसे शादी होने के लिए फेयर होना जरूरी है।

भारतीय महिलाओं की सेक्सुअल लाइफ
इस शो में भारतीय महिलाओं के सेक्सुअल जिंदगी और अरेंज मैरिज के बारे में भी कई सवाल किए गए हैं जिसका उन्होंने बेबाकी के साथ जवाब दिया। ऐश्वर्या ने इस सवाल का ऐसे जवाब दिया कि शो की होस्ट उनकी मुरीद हो गई। ऐश ने जवाब दिया कि वह उस देश से आती हैं, जहां कामसूत्र की उत्पत्ति हुई। भारत में आज भी किसी सड़क के किनारे पर बैठकर किस या शारीरिक संबंध नहीं बनाए जाते हैं क्योंकि भारतीय संस्कृति में लोग शारीरिक संबंध महज शारीरिक नहीं बल्कि भावनाओं से जुड़ा होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here