6

क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders)के बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) को लेकर सोशल मीडिया (social media) पर खबरों को खूब हवा मिल रही है। वजह यह है कि सारा ने शुभमन गिल की आईपीएल 2020 (IPL 20 ) की क्लिप अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है।

सारा ने जो क्लिप इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है उसमें शुभमन गिल मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव के शॉट को ड्राइव मार कार रोकने का प्रयास कर रहे हैं। सारा ने इस पोस्ट के साथ ‘दिल की इमोजी’ भी शेयर की है।

आपको बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही सारा तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी और वैसा ही कैप्शन लिखा था जैसा शुभमन गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर तस्वीर में लिखा था। दोनों के इस तरह के एक्ट के देख कर लोग उनके बीच अफेयर का अंदाजा लगा रहे हैं।

दरअसल सारा ने जो छोटा सा वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है, उसमें शुभमन गिल मुंबई इंडियंस (MI) के बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव (Suryakumar Yadav) के शॉट को ड्राइव मारकर रोकने की कोशिश कर रहे हैं।हालांकि, सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से यह पोस्ट हटा दी है, लेकिन फैंस ने इसको सेव कर लिया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here