भूलकर भी न धारण करें ये रत्न, संतान को होता है नुकसान :- हमारे हिन्दू धर्म में सभी ग्रहों का अपना एक खास स्थान होता है। जो हमारी कुंडली को प्रभावित करती है, जिससे हमारे जीवन में कई बदलाव होते हैं जो हमें परेशान करती है।

पांचवी 7वीं 8वीं 12वीं पास के लिए गवर्नमेंट सेक्टर में जबरदस्त भर्तियां अभी करें आवेदन

प्राइवेट सेक्टर में निकली है बंपर भर्ती विभिन्न पदों पर जल्दी करें आवेदन

ज्योतिष के अनुसार सभी राशियों के लिए अलग-अलग रत्न होते हैं जिन्हे धारण करने से हमारी राशि में मौजूद दोषों का अंत हो जाता है। लेकिन कुछ रत्न ऐसे भी होते हैं जिन्हे धारण करना हमारे लिए शुभ नहीं होता और कई नुकसानों का हमें सामना करना पड़ता है। इन्ही रत्नों में एक पन्ना रत्न, इसे धारण करना शुभ नही माना जाता।

पन्ना रत्न

बता दें कि पन्ना बुध ग्रह का प्रतिनिधि होता है। लेकिन इस रत्न का शुद्ध मिलना मुश्किल होता है। इस रत्न की आकृति छोटी-छोटी धारियों की तरह होती है। बता दें ति इस रत्न को धारण करने से घर में संतान होने में परेशानी होती है और ये भविष्य के लिए शुभ नहीं माना जाता है।

खुदरा पन्ना

अगर आप खुदरा हुआ पन्ना रत्न धारण करते हैं तो ये आपके लिए बहुत नुकसानदायक होता है और पशुओं की परेशानी का कारण भी बनता है। अगर आपके घर पालतू जानवर हैं तो आपको ये रत्न नही धारण करना चाहिए।

पन्ना रत्न में जलापन

अगर पन्ना रत्न में जलापन हो तो ये आपके लिए बिल्कुल भी शुभ नहीं माना जाता और इससे पहनने से आपके घर में परेशानियां और कलेश बढ़ता रहता है। साथ ही आपको किसी भी कार्यक्षेत्र में सफलताएं नहीं मिलती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here