कुछ ऐसे खास उपाय बताने वाले हैं जिन उपाय को अगर आप मंगलवार के दिन करेंगे तो आपको अपनी परेशानियों से छुटकारा मिलेगा और आपका जीवन खुशहाल बन सकता है।

आइए जानते हैं मंगलवार को क्या कार्य करें

  • अगर आप मंगलवार के दिन सुबह के समय धागे में 4 मिर्च नीचे तथा तीन मिर्च ऊपर और बीच में नींबू पिरोकर घर या व्यवसाय के दरवाजे पर लगाते हैं तो इससे नकारात्मक ऊर्जा दूर होती है और सकारात्मकता का संचार होने लगता है।
  • आपको मंगलवार के दिन राम मंदिर जरूर जाना चाहिए और हनुमान जी के श्री रूप के मस्तक का सिंदूर दाहिने हाथ के अंगूठे से लेकर सीता माता के श्री रूप के श्री चरणों में लगा दीजिए और अपनी इच्छाओं की पूर्ति हेतु प्रार्थना कीजिए इससे आपकी मनोकामना अवश्य पूरी होगी।
  • अगर आपके घर का छोटा बच्चा जिद्दी है या अधिक रोता है तो आप मंगलवार के दिन नीलकंठ का पंख लेकर जिस पलंग पर बच्चा सोता है उसमें नीलकंठ का पंख लगा दीजिए ऐसा करने से बच्चा रोना बंद कर देगा, यदि आपका छोटा बच्चा सोते समय डर जाता है तो मंगलवार के दिन फिटकरी का एक टुकड़ा लेकर बच्चे के सिरहाने रख दीजिए।
  • अगर आप अपने जीवन में सभी परेशानियों से छुटकारा प्राप्त करना चाहते हैं तो इसके लिए आप हनुमान जी के मंदिर जाइये और राम रक्षा स्त्रोत का पाठ कीजिए इससे आपके जीवन में चल रही सभी समस्याएं दूर होंगी और आपका जीवन खुशहाल बनेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here