जिला ग्रामीण विकास एजेंसी अंगुल जिले में 65 रिक्त पदों को भरने जा रही है। DRDA ओडिशा ने अनुबंध आधार पर अंगुल जिले में MGNREGA के तहत ग्राम रोज़गार सेवक (GRS) के पद के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किया है। हाल ही में डीआरडीए ने 31.01.2020 को भर्ती अधिसूचना जारी की है।

पांचवी 7वीं 8वीं 12वीं पास के लिए गवर्नमेंट सेक्टर में जबरदस्त भर्तियां अभी करें आवेदन

प्राइवेट सेक्टर में निकली है बंपर भर्ती विभिन्न पदों पर जल्दी करें आवेदन

उपरोक्त के लिए डीआरडीए जीआरएस भर्ती 2020। आवेदक जो ओडिशा नौकरी की मांग कर रहे हैं, वे इच्छुक उम्मीदवारों को भरे हुए आवेदन पत्र को अंतिम तिथि 07.03.2020 को या उससे पहले भेज सकते हैं। आवेदकों को + 2 या समकक्ष पास होना चाहिए और आयु सीमा 18 से 40 वर्ष होनी चाहिए। उम्मीदवारों का चयन + 2 में प्राप्त अंकों के आधार पर कड़ाई से किया जाएगा। चयनित उम्मीदवारों को विभिन्न अंगुल जिले [ओडिशा] में रखा जाएगा।

कुल पद – 65

योग्यता – आवेदकों को मान्यता प्राप्त बोर्ड से + 2 या समकक्ष पास होना चाहिए। शैक्षणिक योग्यता के लिए विज्ञापन देखें।

आयु सीमा – उम्मीदवार की आयु सीमा 18 से 40 वर्ष होनी चाहिए। अधिक विस्तार के लिए आयु सीमा और छूट के लिए अधिसूचना की जाँच करें।

चयन प्रक्रिया – डीआरडीए चयन 10 + 2 में प्राप्त अंकों के आधार पर होगा।

आवेदन कैसे करें:

उम्मीदवारों को जिला वेबसाइट angul.nic.in में उपलब्ध विज्ञापन के विवरण के माध्यम से जाना चाहिए। निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र को सभी संबंधित दस्तावेजों के साथ विधिवत भरा हुआ है, जिसे सीलबंद लिफाफे में जमा किया जाना है। ग्राम रोज़गार सेवक का पद “परियोजना निदेशक, डीआरडीए, अंगुल पर या 07/03/2020 से पहले पोस्ट / स्पीड पोस्ट को संबोधित करते हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here