6

ममता बनर्जी ने बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए गंभीर आरोप लगाया कि देश में कोरोना की दूसरी लहर और उसका प्रबंधन मोदी-निर्मित त्रासदी है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने दावा किया कि बंगाल का नेतृत्व बंगाल इंजन सरकार ही करेगीम कि मोदी की डबल इंजन की सरकार। ममता ने कहा है कि देश में कोरोना की दूसरी लहर काफी तेज है। इसे मैं मोदी द्वारा निर्मित त्रासदी मानती हूं। देश में इस समय न तो इंजेक्शन मौजूद है और न ही ऑक्सीजन। दवा और टीके देश से बाहर भेजे जा रहे हैं। सीएम ने दावा किया कि ये विधानसभा चुनाव राज्य को बचाने और बंगाली माता के सम्मान बचाने की लड़ाई है।

ममता बनर्जी ने कहा कि बंगाल इंजन की सरकार राज्य को चलाएगी न कि मोदी की डबल इंजन की सरकार। गुजरात को अपने राज्य पर कब्जा और दिल्ली से सरकार चलाने नहीं देंगे। बंगाल पर सिर्फ बंगाल की राज्य करेगा। गौरतलब है कि बीजेपी अपनी चुनावी रैलियों में जनता से बंगाल में डबल इंजन की सरकार बनाने की अपील कर रहे हैं। वहीं टीएमसी की कोशिश है कि राज्य में उसके वोट अन्य दलों में विभाजित न हो जाएं। ऐसे में ममता का कहना है कि कांग्रेस-इंडियन सेक्यूलर फ्रंट के गठबंधन को और वामपंथी दलों मतदाता वोट न दें। अगर राज्य की जनता ऐसा करती है तो मजबूत बीजेपी ही होगी।

ममता ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि सात माह पहले केंद्र ने कहा था कि कोरोना का संक्रमण कम हो गया है लेकिन चुनाव के आते ही अन्य राज्यों से लोगों को लेकर बीजेपी बंगाल में आई और यहां संक्रमण फैला रही है। कोरोना बढ़ते हुए खतरे को देखते हुए ममता ने राज्य के लोगों ने अपील की है कि जिन लोगों में संक्रमण के लक्षण नहीं हैं। वो भी घर में पृथक वास में रहें। वहीं हलके लक्षण वाले मरीज शाम को छह बजे के बाद वोट दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here