मरने के बाद भी अपने घर वालों के नाम इतनी संपत्ति छोड़ गए है सुशांत सिंह राजपूत …सुशांत सिंह राजपूत जाने-माने फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता थे इनकी करियर डांस के जरिए शुरुआत हुआ था और फिर धीरे-धीरे सीरियल में काम करना शुरू किए थे जिससे अच्छा सक्सेसफुल रहा है और वही से उनका कर करियर और भी मजबूत होता गया सुशांत सिंह राजपूत न केवल अच्‍छे अभिनेता थे बल्कि बेहतरीन डांसर और टीवी होस्‍ट भी थे.

वह एक फिल्‍म के लिए 5 से 7 करोड़ रुपये लेते थे. वहीं, विज्ञापन के लिए 1 करोड़ रुपये तक लेते थे. उन्‍होंने कई रीयल एस्‍टेट प्रॉपर्टीज में भी निवेश किया हुआ था. उनकी कुल संपत्ति 80 लाख डॉलर यानी 60 करोड़ रुपये से कुछ ज्‍यादा थी. उनकी फिल्‍म एमएस धोनी ने ने करीब 220 करोड़ की कमाई की थी. सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्‍मों, विज्ञापनों और निवेश के जरिये करोड़ों की कमाई की थी.

उन्‍हें कारों और बाइक्‍स का भी काफी शौक था. इसलिए उनके पास कारों की पूरी फ्लीट थी. इसमें मसेराटी क्‍वाटरोपोर्ते, लैंड रोवर रेंज रोवर एसयूवी, बीएमडब्‍ल्‍यू के 1300 आर मोटरसाइकिल और कई दूसरी गाडि़यां शामिल हैं. उनकी हर फिल्‍म कमाई का नया रिकॉर्ड बना रही थी. ऐसे में उनकी फीस भी लगातार बढ़ती जा रही थी. बॉलीवुड में आने से पहले उन्‍होंने कई टीवी शो में भी काम किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here