6

भारतीय पहलवान सुनील कुमार को इन दिनों पुलिस खोज रही है। ओलंपिक मेडल विजेता के रूप में फेमस रेसलर सुनील पर मर्डर का आरोप है। मॉडल टाउन इलाके में बने छत्रसाल स्टेडियम में कुछ दिनों पहले पहलवानों के दो टीम के बीच झगड़ा हो गया था। इसमें 5 पहलवानों को काफी ज्यादा चोट आई थी। उन सभी को एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां सागर नाम के एक रेसलर की इलाज के दौरान मौत हो गई।

दिल्ली पुलिस ने एफ आई आर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। दिल्ली अफसरों का कहना है कि इस जानलेवा झगड़े में पहलवान सुनील कुमार, अजय,सोनू, सागर, प्रिंस और अमित के अलावा कई रेसलर के बीच या झगड़ा हुआ था। चश्मदीद बयान और जांच के बाद दिल्ली पुलिस ने मुकदमे में पहलवान सुनील कुमार का नाम लिखा है। इसलिए उनकी तलाश जारी है।

सुनील के बाद सुलझेगी मामले की गुत्थी

इन सभी आरोपियों की तलाश के लिए दिल्ली पुलिस की अलग-अलग टीमें काम कर रही हैं पुलिस अधिकारी का कहना है कि सुनील कुमार के मिलने के बाद ही इस मामले की मेन कड़ी सुलझा जा सकती है। जांच में पता चला है कि सागर नाम का पहलवान अपने दोस्तों के साथ छत्रसाल स्टेडियम के पास मॉडल टाउन में एक मकान में रहता था।

खबर के अनुसार पहलवानों के बीच झगड़ा इस प्रॉपर्टी को लेकर शुरू हुआ था। झगड़ा बातों से शुरू होकर हाथापाई मैं बदल गया। यहां तक कि फायरिंग भी हुई। जिसमें एक की मौत हो गई और कई पहलवान गंभीर रूप से घायल हैं। पुलिस को घटनास्थल से एक स्कॉर्पियो कार और लोडेड डबल बैरल बंदूक मिली है। साथ ही पुलिस को कारतूस भी मिले हैं। आपको बता दें इससे पहले भी पहलवान टीमों पर प्रॉपर्टी को लेकर दबंगई आरोप लगते रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here