दुनिया में हर इंसान तारीफ़ का भूखा होता हैं फिर चाहे वह महिला हो या पुरुष सभी को तारीफ़ सुनना पसंद होती हैं। लेकिन एक मर्द की तारीफ़ कोई औरत करें तो उस बात का मजा ही कुछ और हैं। कोई औरत जब मर्द की तारीफ करें तो यह इंसान को अन्दर तक झकझोर कर रख देती हैं और एक मर्द को मदहोश होने पर मजबूर कर देती हैं। तो अगर आप भी किसी मर्द को अपनी ओर आकर्षित करना चाहती हैं और अपने प्यार में मदहोश करना चाहती हैं तो कुछ इस तरह करें उनकी तारीफ़।

1. अपने लुक्स को लेकर तारीफ सुनना जितना महिलाओं को अच्छा लगता है उतना ही मर्दों को भी पसंद आता है। अगर आप अपने पार्टनर की तारीफ करना चाहती हैं तो उनके ड्रेसिंग, लुक्स, हेयर स्टाइल, जूते और घड़ियों में से किसी भी चीज़ को लेकर कॉम्प्लीमेंट दे सकती हैं। आप उनसे कह सकती हैं कि वैसे तो आप रोज़ हैंडसम लगते हैं लेकिन आज कुछ ज्यादा ही हैंडसम लग रहे हैं।

2. पत्नी, गर्लफ्रेंड या फिर कोई कलीग ये कहे कि आप बहुत ज्यादा लविंग और केयरिंग हैं तो इस तारीफ से मर्दों को खुशी मिलती है और उनका कॉन्फिडेंस भी बढ़ता है। आप उन्हें लविंग और केयरिंग मानती हैं बस इतना जानकर ही वो आपके लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं।

3. महिलाएं अगर मर्दों की तारीफ में ये कह दें, कि आपकी त्वचा से तो आपकी उम्र का अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है या फिर आप अपनी उम्र से बहुत छोटे दिखते हैं तो फिर क्या बात है। किसी भी उम्र के मर्दों को अपनी उम्र से छोटा लगना काफी पंसद होता है और इस तरह की तारीफ सुनकर तो वो खुशी से फुले ही नहीं समाते हैं।

4. किसी भी मर्द के ये जानकर बहुत अच्छा लगता है कि लोग उसपर विश्वास करते हैं खासकर महिलाएं उन्हें भरोसे के काबिल समझती हैं। बात चाहे कैरेक्टर की हो या रिश्ते निभाने की, उनपर भरोसा करने की बात से ही वो आपकी इस उम्मीद पर खरा उतरने की कोशिश करते हैं।

5. अगर आपको किसी पुरुष का स्वभाव पसंद आता है तो आप उसके कूल नेचर की खुलकर तारीफ कर सकती हैं। इस तरह की तारीफ उन्हें खास होने का एहसास दिलाती है, इतना ही नहीं उन्हें ऐसा लगता है कि उनमें ज़रूर कोई खास बात है। आप अकेले में भी उनकी तारीफ करती हैं तो उन्हें अच्छा लगेगा, लेकिन अगर आप सबके सामने उनकी तारीफ करेंगी तो उन्हें इससे कही ज्यादा खुशी मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here