माघ पूर्णिमा ला रही है इन राशि वालों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी :- आपको बता दें कि पूर्णिमा में प्रात: स्नान, यथाशक्ति दान तथा सहस्त्र नाम अथवा किसी स्तोत्र द्वारा भगवान विष्णु की आराधना करने से मनोवांछित फल की प्राप्ति होती है। निष्काम भाव से माघ-स्नान मोक्ष दिलाता है। माघ-स्नान से समस्त पाप-ताप-शाप नष्ट हो जाते हैं। माघ पूर्णिमा 9 फरवरी को पड़ रही है। माघ-स्नान के व्रती स्त्री-पुरुष को नित्य कुछ न कुछ दान अवश्य करना चाहिए।

यात्रा-

विदेश यात्रा के इच्छुक लोगों की मुराद इस वर्ष पूरी हो सकती है और उन्हें अपना नया घर बनाने का मौका भी मिल सकता है। धन संबंधी चिंता करने की आपको इस वर्ष कोई आवश्यकता नहीं है क्योंकि आपको एक से अधिक स्रोतों के द्वारा आमदनी होने की पूरी संभावना दिखाई देती है।

पांचवी 7वीं 8वीं 12वीं पास के लिए गवर्नमेंट सेक्टर में जबरदस्त भर्तियां अभी करें आवेदन

प्राइवेट सेक्टर में निकली है बंपर भर्ती विभिन्न पदों पर जल्दी करें आवेदन

ऑफिस अथवा कार्यालय-

ऑफिस अथवा कार्यालय में अपने अधीनस्थों पर अधिक भरोसा ना करें क्योंकि यदि आप ऐसा करते हैं तो वह आपके भरोसे का नाजायज फायदा उठा कर आपको चोरी-छुपे नुकसान पहुंचाने का प्रयास कर सकते हैं जिसके कारण ऑफिस में आप की छवि को नुकसान उठाना पड़ सकता है। लिहाजा अपना काम किसी और पर ना टालें और स्वयं अपना कार्य करने की आदत डालें।

पॉजिटिव-

अपने ज्ञान विस्तार करना भी अच्छा विचार है और इससे आपका प्रदर्शन बेहतरीन होगा। किसी के साथ लम्बी बैठक और वार्तालाप का भी योग है। आपके शब्द और उनके पीछे की शक्ति लोगों को प्रभावित कर सकती हैं। आपकी लगन और आत्मविश्वास का स्तर ऊँचा होगा और आप उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन करेंगे।

नेगेटिव-

किसी कागजी कार्य को हल करने के लिए बैठक ज़रूरी हो सकती है, शायद जिसका परिणाम आपके लिए करियर में बदलाव हो। बुराइयों या खुद का नाश करने वाले स्वभाव को बढ़ावा न दें। मार्गदर्शन के लिए सलाहकारों या शिक्षकों के पास पाएं। उद्देश्य की भावना को स्थापित करें।

लव-

विपरीत परिस्थितियों में आपका साथी एक बड़ा सहारा होगा। आपको साथी से वो आंतरिक शक्ति मिलेगी, जिसे आज तक आप महसूस नहीं कर पाए।

वो राशियां कुम्भ, सिंह, कन्या, तुला, कर्क, मेष, वृश्चिक है।अतः माघ पूर्णिमा ला रही है इन राशि वालों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी, खुलेगा बंद किस्मत का दरवाजा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here