मासिक प्रेम राशिफल : 03 दिसंबर से 31 दिसंबर तक,क्या कहती है आपकी लव लाइफ

मेष, सिंह, और धनु राशि :-

परिवार के साथ मेलजोल और साथ मिलकर भोजन करना आपको स्वर्ग सा अहसास कराएगा। प्रेम संबंधों में दूरी है तो मतभेदों को दूर करने का बेहतरीन समय है। मुस्कुरा कर प्यार के दो बोल आपकी हर तकलीफ दूर करेंगे। सहयोगी या आपके पडोसी आपकी हर संभव मदद करेंगे। आप और आपका पार्टनर यह अच्छे से जानते हैं कि यह समय आपके लिएअच्छा है। आप आज किसी खास के प्रति आकर्षित महसूस करेंगे, अगर ऐसा है तो अपने दिल की बात करने में देर न करें। जब आप किसी से सच्चा प्रेम करते है तो उन्हें अपनाते हैं और उनकी इज़्ज़त करते हैं, उन्हें बदलने की कोशिश नहीं करते।आपके प्रेम प्रसंग में नई उत्सुकता व हैरानी घुल जाएंगी। इसलिए बदलाव के लिए तैयार रहें। एक दूसरे का साथ प्रेम के भावों को एक दूसरे के साथ बांटने में मदद करेगा व आपके संबंध में नई जान आएगी। आप एक दूसरे पर विश्वास करेंगे व प्रेम व्यक्त करने के नए तरीके ढूंढेंगे।

वृष, कन्या और मकर राशि :-

प्यार के संबंधों में रूप रंग की खास अहमियत होती है इसलिए अपनी सूरत पर भी ध्यान दें। एक नए हेयरस्टाइल से आप अपने प्रियतम का नजरिया बदल सकते हैं। पहल करते हुए अपनी रोमांटिक भावनाओं को व्यक्त करें। एक साधारण चैट किसी खास के दिल में जगह बनाने में मदद करेगी। आपका हंसमुख स्वभाव आपको मित्रतापूर्ण और नम्र बनाता है और आपके यही गुण दूसरों को आकर्षित करते है। आप अपने नए रिश्ते को लेकर खुश और उत्साहित हैं। आपके सितारे यह बता रहे हैं कि आपका यह रिश्ता लम्बा चलने वाला हैं। अपने प्यार का सुबूत किस या आलिंगन अपने शोना को देना न भूलें।आपके सितारे स्थिरता व शांति प्रदर्शित कर रहे हैं। घरेलू स्तर पर अपने परिवार के साथ का पूरा आनंद लीजिए। अपने परिवार के साथ खेलने व खुलकर मौज मस्ती करने का यही समय है।

कर्क, वृश्चिक और मीन राशि :-

क्लब, समूह या सोसाइटी में भागीदारी से आप किसी खास से मिल सकते हैं क्योंकि लक पूरी तरफ से आपके पक्ष में है। इस समय कोई भी आपके आकर्षण से बच नहीं पायेगा। आपके प्यार की गर्मी से प्रभावित होकर आपका स्वीटू आपको पूरी तरह से सुरक्षित और प्यार महसूस कराएगा। आप के कुछ ऐसे दोस्त बनाने वाले है जो जिंदगी भर आपका साथ देंगे। कामों में व्यस्तता के कारण आपको प्यार का समय थोड़ा कम मिलेगा। अपने लव वन का खास ध्यान रखें क्योंकि यह रिश्ता शीशे की तरह होता है और ज़रा सा ठेस लगने से टूट सकता है।आपके प्रेम प्रेसंग के बीच एक बड़ी रुकावट के दूर होने से आप राहत महसूस करेंगे। यदि आप किसी साथी की तलाश में हैं या किसी को अपने दिल की बात बताना चाहते हैं तो दिन सबसे उत्तम है। आपकी कुछ इच्छाएं पूरी हो जाएंगी।

मिथुन, तुला और कुंभ राशि :-

प्यार में मिले धोखे से आप भावनात्मक रूप से असुरक्षित महसूस कर सकते हैं। सब कुछ भुला कर एक नयी शुरुआत के बारे में सोचें, आपके सपने अवश्य पूरे होंगे। धन को लेकर सतर्क रहें और सोच समझ कर खर्च करें। आपकी लवलाइफ बहुत ही शांत हैं किंतु कुछ उतार चढ़ाव आपके मूड को परिवर्तित कर सकते हैं। अपने पार्टनर की सुने और शांत रहें। अगर आप दोनों किसी भी काम को साथ मिलकर करेंगे तो आपको हमेशा सफलता प्राप्त होगी। अगर आपका प्रेमी कहीं दूर हैं तो मिलने की संभावना हैं।आपके प्रेम प्रेसंग के बीच एक बड़ी रुकावट के दूर होने से आप राहत महसूस करेंगे। यदि आप किसी साथी की तलाश में हैं या किसी को अपने दिल की बात बताना चाहते हैं तो दिन सबसे उत्तम है। आपकी कुछ इच्छाएं पूरी हो जाएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here