6

खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है की एक मुश्लिम युबक ने अपने ही परिबार के अपने छोटे भाई और अपने पिता के ऊपर अपनी पत्नी के साथ नाजायज संबंध बनाने का आरोप लगाया है। उस मुश्लिम युबक के अनुसार उसके छोटे भाई ने उसकी गैर मौजूदगी में उसकी पत्नी के साथ संबंध बनाये और फिर उसके बाद उसके पिता ने भी।

मुश्लिम युबक के अनुसार जब उसे इस घटना का चला तो उसके पैरो के नीचे से जमीन खिसक गई। और जब उसने इस मामले को लेकर बिरोध जताया तब उसके साथ मारपीट की गई। इसके अलावा उसको धमकी तक दी गई उसके पिता और भाई के द्वारा उसे धमकाया गया कि बह अब घर छोड़ कर चला जाए बरना उसके साथ बहुत बुरा सलूक किया जायेगा। और इसी बात को लेकर मुश्लिम युबक ने आईजी को लिखित रूप में एक शिकायत दी है। और अपने छोटे भाई व पिता के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यबाही करने की गुहार आईजी से लगाई है।

खबरों के मुताबिक पता चला है की यह पूरा मामला हापुड़ का है। और इस मुश्लिम युबक का नाम है शाहनबाज। हापुड़ के रहने बाले शाहनवाज का निकाह गाजियाबाद निबासी अफ़साना के साथ साल 2006 में मुश्लिम रीति के तहत हुआ था। इतना ही नहीं पीड़ित ने बताया है की उसको शादी के बाद 3 संतानें हुईं जिनमे दो बेटी व एक बेटा है। पीड़ित पति शाहनवाज का आरोप है की उसकी गैर मौजूदगी में उसके छोटे भाई वसीम ने उसकी पत्नी को किसी तरह बहला – फुसलाकर उसकी पत्नी के साथ अवैध रूप से नाजायज सम्बन्ध बना लिए। और अब उसे घर से निकल जाने की धमकी दी जा रही है।

जब इस मामले को आगे बढ़ता देख शाहनबाज ने पहले तो अपनी पत्नी को समझाया। और इसके एबज में अपनी ही पत्नी से दूर रहने के लिए उसके चार अन्य भाइयो और पिता हाजी रफीक ने उसके साथ झगड़ा सुरु कर दिया और उसकी बाद उसके साथ काफी मार पीट भी की गई है।

शाहनवाज का आरोप है कि बह बाजार में फलो का ठेला लगाता है। लेकिन कुछ दिनों से उसकी पत्नी उसके भाई के कहने पर आये दिन उसके साथ झगड़ा करने लगी थी। इन सब से और रोज रोज के झगड़ो से तंग आकर बह पिछले 6 महीने तक कोलकाता में भी रहा और उसने बन्हा फलो का करोबार किया उसके बाद बह अपनी पत्नी के पास बापिस आया और अपनी पत्नी को लेकर उसके बच्चो के साथ कुछ दिनों के लिए मायके छोड़कर बापिस चला आया।

इसके बाद उसका पिता और भाई ने मिलकर उसकी पत्नी और बच्चो को उसकी ससुराल जाकर उसे बुला लाये। जब उसे इस मामले का पता चला तब बह एक बार फिर से बापिस आया और उसने अपनी पत्नी से मायके से बापिस आने का कारण पूछा। शाहनवाज ने बताया की उसके द्वारा पत्नी से यही सब पूछे जाने की बजह से उसके भाइयो और पिता ने मिल कर उसके साथ मारपीट की इसके अलावा उसका आरोप है की उसके एक भाई ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से फायर भी कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here