मोबाइल में डबल सिम रखने वालों के लिए आई खुशखबरी :- वर्तमान समय में ज्यादातर मोबाइल फोन सिम की सुविधाओं के साथ आते है। जिसमें ग्राहक दो अलग-अलग कंपनियों के सिम इस्तेमाल कर सकते है। आज के समय में हर कोई दो अलग-अलग कंपनियों के के सिम का इस्तेमाल कर रहे है। जिसमें वे एक सिम को पर्सनल इस्तेमाल के लिए रखते हैं जबकि दूसरे सिम को इंटरनेट वगैरह के लिए उपयोग में लाते हैं लेकिन इससे किसी एक कंपनी को नुकसान होता है क्योंकि उस दिन पर यूजर कम ही रिचार्ज कराते है।

सुनहरा मौका,दिल्ली पुलिस में ट्रैफिक स्टॉफ के विभिन्न पदों पर वेकैंसी – 10th पास जल्द करें आवेदन

सैलरी ₹25000 सुनहरा मौका टाटा कंपनी में निकली है बंपर भर्ती

सैलरी ₹30000 सुनहरा मौका फूडपांडा में 10वीं पास के लिए निकली है 2300 पदों पर भर्ती

टेलीकॉम जगत में जिओ के बाद से अन्य टेलीकॉम कंपनियों की परेशानी काफी बढ़ गई थी जिसके चलते अन्य कंपनियों ने ग्राहकों को हर महीने ₹35 वाला रिचार्ज कराना अनिवार्य कर दिया है। यही वजह है कि अब टू सेम उपयोग करने वालों के लिए बड़ी खबर आई है क्योंकि अब दोस्ती मूवी ओक करने वाले यूजर्स केवल एक ही सिम में रिचार्ज करा सकेंगे लेकिन रिलायंस जियो ने ही समस्या का हल ढूंढ निकाला है।

दरअसल टेलीकॉम के नए नियम के मुताबिक अब आप एक ही सिम रिचार्ज कर दूसरे सिम वैलिडिटी को बढ़ा सकते हैं इसके लिए आपको अपने सेकेंडरी नंबर जिओ से लिंक कराना होगा जिसे माय जिओ ऐप के माध्यम से आसानी से लिंक करा सकते है। इसके बाद अपने जिओ नंबर पर कोई भी अनलिमिटेड बेनिफिट्स वाला रिचार्ज कर दूसरे सिम की वैलिडिटी को बढ़ा सकेंगे।

2 सिम वाले यूजर्स के लिए बड़ी खबर

ऐसे में जो यूजेस 2 सिम का इस्तेमाल अपने मोबाइल फोन में करते हैं वह एक ही सिम पर रिचार्ज करा कर दूसरे सिम की वैधता को बढ़ा सकेंगे इसका फायदा ऐसे यूजर्स को होगा जो बार-बार दोनों सिम पर रिचार्ज करा कर परेशान हो गए है। इसके अलावा आपको अपने नंबर को किसी अन्य कंपनी में पोर्ट कराने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here