4

पिछले दिनों मामले में ड्रग एंगल आने के बाद बॉलीवुड के कई सेलेब्स फंसते नजर आए। लोगों की नजर और NCB के एक्शन पर टिकी रही जिसके चलते सीबीआई की कार्रवाई पर किसी का ध्यान नहीं गया। हालांकि, अब सीबीआई ने भी अपनी जांच तेज कर दी है और सीबीआई के हाथ अब एक गहरा सबूत लगा है। सुशांत ने आत्महत्या के पांच दिन पहले SOS कॉल से अपनी बहन मीतू सिंह से बात की थी।

रिया से डर गए थे सुशांत
दरअसल, रिया चक्रवर्ती के जाने के बाद सुशांत काफी परेशान हो गए थे। इस बीच उन्होंने अपनी बहन मीतू सिंह को कॉल किया था और कहा था कि उनका रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से बात करना बेहद जरूरी है, नहीं तो वे लोग उन्हें किसी चीज में फंसा देंगे। सुशांत अपनी बहन से लगातार कह रहे थे कि उन्हें डर लग रहा है, वे लोग उन्हें मार डालेंगे। सुशांत लगातार रिया को कॉल कर रहे थे लेकिन रिया ने उन्हें ब्लॉक कर दिया था, जिसने उनकी परेशानी और बढ़ा दी थी। ये बात फिलहाल सामने नहीं आया है कि वे लोग कौन हैं जिनसे सुशांत डरे हुए थे और उन्हें फंसाने की कोशिश में लगे हुए थे।

सुशांत का सामान उठा ले गई थी रिया
बता दें कि सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी का भी कुछ ऐसा ही बयान सामने आया था। उनका कहना था कि रिया चक्रवर्ती के जाने के बाद वह काफी परेशान हो गए थे। दिशा सालियान के निधन की खबर सुनते ही सुशांत बेहोश हो गए थे। जब होश आया तो वह लगातार कह रहे थे कि उन्हें मार दिया जाएगा। वह रिया को कॉल करने की भी कोशिश कर रहे थे लेकिन रिया फोन नहीं उठा रही थी। दरअसल, रिया सुशांत का लैपटॉप, हार्डडिस्क और कैमरा अपने साथ ले गई थी जिसका पासवर्ड उन्हें भी पता था। सवाल ये उठता है कि आखिर रिया सुशांत को किस वजह से धमका रही थी और ऐसी क्या चीज थी जिसने सुशांत को झकझोंर कर रख दिया था?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here