युवती को पता ही नहीं कि वह गर्भवती है, मां अस्पताल लेकर पहुंची तो सच आया सामने

युवती को पता ही नहीं कि वह गर्भवती है :– मध्यप्रदेश के खरगोन में शादी का झांसा देकर रेप करने का मामला सामने आया है। लेकिन उससे भी बड़ा खुलासा तब हुआ जब पीड़िता को ये भी नहीं की वो गर्भवती है। जबकि डॉक्टरों के अनुसार, पीड़िता की डिलेवरी कभी भी हो सकती है। जानकारी के अनुसार, खरगोन जिले के बलकवाड़ा थाने का मामला है।

पांचवी 7वीं 8वीं 12वीं पास के लिए गवर्नमेंट सेक्टर में जबरदस्त भर्तियां अभी करें आवेदन

प्राइवेट सेक्टर में निकली है बंपर भर्ती विभिन्न पदों पर जल्दी करें आवेदन

ऐसे सामने आया मामला

दो दिन पहले युवती अपने घर लौटी तो उसकी हालत देखकर उसकी मां उसे अस्पताल लेकर पहुंची। युवती ने अस्पताल में डॉक्टरों से पेट दर्द की बात कही। जिसके बाद उसकी जांच की गई तो डॉक्टरों ने पीड़िता को बताया कि वह गर्भवती है और उसकी डिलेवरी कभी भी हो सकती है। यह बात सुनकर पीड़िता ने सारी सच्चाई अपनी मां को बताई। फिलहाल डॉक्टरों ने युवती की हालत देखकर उसे अस्पताल में भर्ती करने की सलाह दी। डॉक्टरों के अनुसार पीड़िता की डिलेवरी कभी भी हो सकती है।

युवती की शिकायत पर मामला दर्ज
युवती द्वारा मां को घटना की जानकारी देने के बाद पीड़िता की मां थान में पहुंची और मामले की जानकारी दी। फिलहाल पुलिस ने युवती के बयान पर आरोपी दिलीप के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

क्या है मामला
दरअसल, जिले के बलकवाड़ा थाने में एक युवक नाबालिग को शादी का झांसा देकर उसे अपने साथ भागा ले गया। उसके बाद उसके साथ शारिरिक संबंध भी बनाए। जिससे वह गर्भवती हो गई। यह मामला दो दिन पहले पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस भी आचंभित रह गई की पाड़िता को पता ही नहीं कि वह गर्भवती है। पीड़िता को जांच के लिए शनिवार को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने ये कहा कि लड़की की डिलेवरी कभी भी हो सकती है। उसके बाद लड़की को एमसीएच सेंटर में भर्ती कर कराया गया।

बलकवाड़ा थाने में पदस्थ एसआई नारायण साल्वे ने बताया कि 17 वर्षीय नाबालिग को 7 फरवरी, 2019 को ककड़गांव निवासी आरोपी दिलीप कर्मा शादी का झांसा देकर अपने साथ लेकर फरार हो गया। जिसके बाद उसने युवती के साथ जबरन शारिरिक संबंध बनाए। बीते-आठ नौ महीने से आरोपी पीड़िता के साथ संबंध बना रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.