7

गाजीपुर थाना क्षेत्र से एक बड़ा मामला सामने में आया है। जहां देर रात सोमवार को पुलिस और एडीसीपी की क्राइम टीम और बाइकों पर जा रहे बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। जिसमें दोनों तरफ से ताबड़तोड़ फायरिंग हुई बताया जा रहा है कि इस फायरिंग में कोई भी घायल नहीं हुआ है। पुलिस ने चारों तरफ से उन बदमाशों को घेर अपनी गिरफ्त में ले लिया है। पकड़े गए आरोपियों के पास से 4 तमंचे और तीन बाइक बरामद हुई है। डीसीपी नॉर्थ प्राची सिंह के अनुसार बीते 3 माह पहले गाजीपुर थाना क्षेत्र के संजय गांधी पुरम में डकैती की वारदात को अंजाम दिया था।

सोमवार की रात करीब 2:00 बजे मुंशी पुलिया से पॉलिटेक्निक की ओर शहर है। 3 बाइकों में 9 संदिग्ध लोग को गाजीपुर पुलिस और एडीसीपी नोट की क्राइम टीम ने रोकने का प्रयास किया। जिस पर बाइक सवार संदिग्ध लोगों ने पुलिस की टीम पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। जिसमें से एक गोली गाजीपुर इंस्पेक्टर की जीत पर जा लगी। पुलिस ने भी फायरिंग का जवाब देते हुए घेराबंदी कर सभी 9 लोगों को धर दबोचा।

गिरफ्तार किए गए बदमाशों के पास से चार तमंचे कारतूस और तीन बाइक बरामद हुई है मुठभेड़ की सूचना मिलने पर एडीसीपी prachi Singh ऑफिस गाज़ीपुर घटनास्थल पर पहुंच गए एडीसीपी प्राची सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों को हॉस्पिटल ले जाया गया है। किसी के भी गोली लगने की सूचना नहीं है। यह वही बदमाश है, जिन्होंने 3 महीने पहले गाजीपुर थाना क्षेत्र के संजय गांधी पुरम में कोरियर कंपनी के ऑफिस में डकैती डाली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here