10

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिलने के बाद पुलिस ने छापा मारा और इसमें शामिल 5 महिलाओं और 3 दलालों को मौके से गिरफ्तार लिया गया है। पुलिस को इनके पास से एक कार भी मिली है। सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला डिमांड आने पर लड़कियों को बुलाकर ग्राहकों तक सप्लाई कराती थी। पुलिस ने महिला सरगना समेत पांच महिलाओं और तीन दलालों को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है। पुलिस ने कहा कि इस महिला के साथ इस धंधे में उसके बेटे भी शामिल थे।

उसके दोनों बेटे ग्राहकों को ढूंढ कर लाया करते थे और उनकी मां फोन पर लड़कियां मुहैया कराती थी। उनके इस धंधे में पहले ग्राहकों को लड़कियों की फोटो दिखा कर उनकी कीमत लगाई जाती थी। जिसके बाद फिर लड़कियों को डिमांड पर बुलाया जाता था।

लखीमपुर के सीओ एसएन तिवारी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि मोहल्ला गंगोत्री नगर में एक मकान में पैसा लेकर के बाहर से लड़कियों को बुलाते हैं और उनके साथ देह व्यापार का धंधा चलाते हैं। मोहल्ले के बहुत लोग इससे परेशान थे इस सूचना पर एसओ महिला थाना उनकी टीम और इंस्पेक्टर कोतवाली के साथ वहां पर छापा मारा। लगभग 5 महिलाओं और 5 पुरुषों को आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए।

इनमे से पांच महिलाओं में कुछ ग्रामीण क्षेत्रों से बुलाई गई थीं। दूसरी तरफ पांचों पुरुष शहर के रहने वाले हैं। पूछताछ में मालूम चला कि यहां पर दूसरे शहरों से भी महिलाओं को इस धंधे के लिए बुलाया जाता था। सीओ सिटी ने कहा कि सभी को मेडिकल जांच के लिए भेजा जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here